हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

उपचुनाव: सारी कोठी में शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर और लगघाटी में बीजेपी नेता महेश्वर सिंह ने संभाला मोर्च

By

Published : Oct 23, 2021, 4:12 PM IST

विभिन्न स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि मनाली विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में प्रदेश सरकार की ओर से कोई कमी नहीं रखी गई है. सारी कोठी के विभिन्न इलाकों में भी प्रदेश सरकार के द्वारा करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं को लगातार जारी रखा है.

चुनावी जनसभा
चुनावी जनसभा

कुल्लू: मंडी लोकसभा चुनाव में अपने-अपने प्रत्याशी की जीत तय करने के लिए राजनीतिक दल मैदान में डटे हुए हैं. वहीं, शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने भी कुल्लू मुख्यालय के साथ लगते सारी कोठी में चुनावी प्रचार किया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर का स्वागत किया.

विभिन्न स्थानों पर आयोजित नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि मनाली विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में प्रदेश सरकार की ओर से कोई कमी नहीं रखी गई है. सारी कोठी के विभिन्न इलाकों में भी प्रदेश सरकार के द्वारा करोड़ों रुपये की विकास योजनाओं को लगातार जारी रखा है. ऐसे में अब बीजेपी की ओर से जो प्रत्याशी मैदान में उतारा गया है उसका भी आमजन के बीच काफी प्रचार हो रहा है. इस दौरान शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर चुनावी रणनीति भी तैयार की.

वहीं, जिला कुल्लू की लग घाटी में भी पूर्व विधायक एवं बीजेपी के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने मोर्चा संभाल लिया है. महेश्वर सिंह ने लग घाटी के बड़ाग्रा, शांगन, भूमतीर, रोपड़ी व भट्टी सहित अन्य विभिन्न स्थानों पर चुनावी बैठकें कर जरूरी दिशा-निर्देश दिए. बैठकों में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए महेश्वर सिंह ने कहा कि बीजेपी हमेश बुजुर्गों का सम्मान करती है.

गृहिणी सुविधा योजना के तहत महिलाओं को गैस चूल्हे बांटे, गरीबों के लिए हिमकेयर योजना लाई ताकि उन्हें मुफ्त इलाज मिल सके. लेकिन कांग्रेस गरीबों के लिए चलाई गई योजनाओं को काम नहीं मानती. यह वही व्यक्ति समझ सकता हो, जिसने गरीबी देखी हो. बीजेपी ने सत्ता में आने के बाद से ही गरीबों के लिए काम किया. इस दौरान दौरान प्रदेश बीजेपी मीडिया सह प्रभारी अमित सूद व कुल्लू बीजेपी मंडल के अध्यक्ष ठाकुर चंद भी उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें: आनंद शर्मा को हिमाचल से कोई लगाव नहीं, बयानबाजी ना ही करें तो बेहतर: सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details