हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में नशा तस्करी: 34 ग्राम हेरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2022, 3:37 PM IST

जिला कुल्लू में सबसे अधिक नशा तस्करी के मामलों का खुलासा पुलिस कर (drug smugglers arrested in kullu) रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने कुल्लू के प्रवेश द्वार बजौरा में 34 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने (sp kullu on drug case) मामले की पुष्टि की है.

drug smugglers arrested in kullu
कुल्लू में नशा तस्करी

कुल्लू:जिला कुल्लू के प्रवेश द्वार बजौरा में कुल्लू पुलिस की विशेष टीम ने 34 ग्राम हेरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया (drug smugglers arrested in kullu) है. वहीं युवक के कब्जे से हेरोइन को बरामद कर लिया गया है और अब उसे अदालत में पेश किया जा रहा है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि कुल्लू पुलिस की विशेष टीम बजौरा में चेक पोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी. उसी दौरान दिल्ली से मनाली जा रही एक वोल्वो बस को भी जांच के लिए रोका गया.

उन्होंने कहा की पुलिस की टीम जब बस के भीतर जा कर सामान की जांच कर रही (himachal police campaign against drugs) थी. तो उसी दौरान बस में बैठा एक युवक घबरा गया और बस से उतरने की कोशिश करने लगा. पुलिस को युवक की गतिविधियों पर शक हुआ और शक के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति की तलाशी ली. तलाशी के दौरान युवक के कब्जे से 34 ग्राम हेरोइन बरामद की गई.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने (sp kullu on drug case) बताया कि आरोपी युवक की पहचान प्रशांत बौद्ध निवासी पंडित बेहड़ मोहल के रूप में हुई है. आरोपी युवक यहां किसे हेरोइन की सप्लाई करने जा रहा था इसके बारे में भी अब युवक से पूछताछ की जा रही है. वहीं दिल्ली में बैठे हुए नशे के सौदागरों के खिलाफ भी जल्द कुल्लू पुलिस के द्वारा एक अभियान चलाया जा रहा है. ताकि दिल्ली में बैठे हुए नशे के सौदागरों पर भी कुल्लू पुलिस अपनी कार्रवाई कर सके.

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस का अभियान लगातार जारी है और आने वाले समय में नशे के कुछ और कारोबारियों पर भी कुल्लू पुलिस के द्वारा कड़ी कार्रवाई की जाएगी.


ये भी पढ़ें:कोटखाई में एक घर में लगी आग, लाखों का नुकसान...एक शख्स झुलसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details