हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ढांक से गिरकर महिला की मौत, पशुओं के लिए लाने गई थी चारा

By

Published : Aug 30, 2022, 5:07 PM IST

कुल्लू के उपमंडल बंजार में पशुओं के लिए घास लेने गई महिला की पहाड़ी से फिसल कर मौत हो गई है. वहीं, बंजार पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार की ग्राम पंचायत पलाहच के घर्ट गाड़ गांव की रहने वाली महिला हीरा देवी बीते दिन पशुओं को चारा लेने के लिए घासनी में गई थी. वहीं, घासनी में महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे ढांक में गिर गई. जहां उसकी मौत हो गई. बता दें कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने कर बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

dead body found in banjar
एसपी ऑफिस कुल्लू.

कुल्लू:जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पशुओं के लिए घास लेने गई महिला की पहाड़ी से फिसल कर मौत हो गई है. बंजार पुलिस की टीम ने महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम के (dead body found in banjar kullu) बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

वहीं, बंजार पुलिस की टीम ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार की ग्राम पंचायत पलाहच के घर्ट गाड़ गांव की रहने वाली महिला हीरा देवी बीते दिन पशुओं को चारा लेने के लिए घासनी में गई थी. वहीं, घासनी में महिला का पैर फिसल गया और वह नीचे ढांक में गिर गई.

महिला हीरा देवी शाम के समय घर नहीं पहुंची तो घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की. घरवाले जब घासनी में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि महिला का शव 100 मीटर नीचे गिरा हुआ है. जिसके चलते उन्होंने पुलिस की टीम को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया.

डीएसपी बंजार खजाना राम ने बताया कि शुरुआती जांच में महिला की मौत ढांक से नीचे गिरने के कारण हुई है. वहीं, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने कर बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-बोगरिया गांव में हरियाणा के युवक की मौत मामले में परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, न्याय की लगाई गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details