हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के काले कारोबार पर शिकंजा, कुल्लू में चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Feb 19, 2022, 12:41 PM IST

Updated : Feb 19, 2022, 12:47 PM IST

नशे के काले कारोबार पर एक बार फिर कुल्लू पुलिस ने कार्रवाई की है. बंजार में पुलिस ने 1 किलो 23 ग्राम चरस (charas recovered in kullu) के साथ एक तस्कर (drug smugglers arrested in kullu) को पकड़ा है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (sp kullu on drug case) ने मामले की पुष्टि की है.

charas recovered in kullu
कुल्लू में चरस बरामद

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश में नशे के काले कारोबार पर पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. ताजा मामला जिला कुल्लू (charas recovered in kullu) का है. पुलिस उपमंडल बंजार में पुलिस ने 1 किलो 23 ग्राम चरस (drug smugglers arrested in kullu) के साथ एक तस्कर को पकड़ा है.

जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस की टीम ने फागू पुल के पास नाकेबंदी कर रखी थी. इस दौरान चंडीगढ़ नंबर की एक गाड़ी को पुलिस ने जांच के लिए रोका. पुलिस को देखकर चालक घबरा गया. शक के आधार पर पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली, तो चालक के कब्जे से 1 किलो 23 ग्राम चरस बरामद हुई.

आरोपी की पहचान दीप कुमार, निवासी मटियाली, तहसील नैना देवी, जिला बिलासपुर के तौर पर हुई है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (sp kullu on drug case) ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस आरोपी से इस बात की पूछताछ करने में जुटी हुई है कि बंजार के किस इलाके से चरस खरीदी गई थी और आगे वह किसे सप्लाई करने के लिए जा रहा था. इससे पहले शुक्रवार को भी पुलिस ने नेपाली मूल के व्यक्ति को चरस के साथ पकड़ा था.

ये भी पढ़ें: कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, नशे की खेप के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

Last Updated :Feb 19, 2022, 12:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details