हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

महेश्वर सिंह ने विधायक सुंदर ठाकुर से पूछा, बताएं साढ़े चार में कितना करवाया विकास

By

Published : Jul 2, 2022, 2:17 PM IST

प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. अब दोनों ही दलों के नेता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के बारे में नेताओं से जानकारी मांग रहे हैं. कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में भी पूर्व में विधायक रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने वर्तमान विधायक सुंदर सिंह ठाकुर से उनके (Maheshwar Singh on MLA Sundar Thakur) द्वारा प्राथमिकता में जारी किए गए कार्यों की सूची मांगी है. पढ़ें पूरी खबर...

BJP Leader Maheshwar Singh
BJP Leader Maheshwar Singh

कुल्लू: प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. अब दोनों ही दलों के नेता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों के बारे में नेताओं से जानकारी मांग रहे हैं. कुल्लू विधानसभा क्षेत्र में भी पूर्व में विधायक रहे भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह ने वर्तमान विधायक सुंदर सिंह ठाकुर से उनके (Maheshwar Singh on MLA Sundar Thakur) द्वारा प्राथमिकता में जारी किए गए कार्यों की सूची मांगी है.

कुल्लू में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने कहा कि कुछ दिनों पूर्व उन्होंने विधायक सुंदर ठाकुर से आग्रह किया था कि वह अपने द्वारा किए गए विकास कार्यों की सूची को जारी करें, ताकि जनता को भी इस बारे पता चल सके कि कौन से कार्य उनके द्वारा किए जा रहे हैं और कौन से कार्यों में प्रदेश भाजपा सरकार का सहयोग जनता को मिल रहा है. महेश्वर सिंह ने कहा कि अभी तक विधायक सुंदर ठाकुर के द्वारा ऐसी कोई भी विकास कार्य की लिस्ट जारी नहीं की गई है, जिससे यह पता चल सके कि विधानसभा क्षेत्र के विकास पर उनका कितना योगदान है.

विधायक सुंदर ठाकुर पर तंज कसते हुए महेश्वर सिंह ने कहा कि बीते दिनों आम आदमी पार्टी के नेताओं ने प्रदेश में विकास न होने की बात कही थी, तो इसका विधायक सुंदर ठाकुर के द्वारा जवाब दिया गया कि हिमाचल प्रदेश ने काफी तरक्की की है. ऐसे में वे मानते हैं कि हिमाचल प्रदेश में विकास हुआ है और प्रदेश की भाजपा सरकार के द्वारा ही यह विकास करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details