हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में 1 किलो 219 ग्राम चरस के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 7, 2022, 7:00 PM IST

कुल्लू के उपमंडल बंजार में (Charas recovered in Banjar) पुलिस ने गश्त के दौरान 1 किलो 219 ग्राम चरस के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

Charas recovered in Banjar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू: जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में पुलिस ने गश्त के दौरान 1 किलो 219 ग्राम चरस के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में ले लिया है और दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस की टीम जिभि गांव में गश्त पर मौजूद थे. वहीं, गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को पता चला कि दो व्यक्ति संतोष कुमार गांव चरमाटन डॉ. खुन्न तहसील आनी जिला कुल्लू उम्र 25 साल और ओम प्रकाश गांव दड़ीधार डॉ. खुन्न तहसील आनी जिला कुल्लू उम्र 35 साल पैदल सड़क घियागी से जिभि की तरफ चरस ले कर आ रहे हैं.

बंजार पुलिस ने दोनों युवकों को जिभी गांव के पास दोनों युवकों को धर दबोचा और जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से यह चरस बरामद की गई. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा (SP Kullu Gurdev Sharma) ने बताया कि दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि नशे के कारोबार से जुड़े हुए लोगों को बिल्कुल भी नहीं बख्शा जाएगा.

ये भी पढे़ं-UNA: ट्रक के डीजल टैंक में छुपा रखी थी 1 क्विंटल नशे की खेप, जानें कैसे पकड़ा गया तस्कर?

ABOUT THE AUTHOR

...view details