हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू: खेल-खेल में बच्चे ने जूते के लेसिज से लगाया फंदा, हुई मौत

By

Published : Oct 31, 2021, 10:56 PM IST

कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल के घर्टनाड गांव में एक 12 साल के बच्चे की जूते के लेसिज से फंदा लगा लिया. अस्पताल पहुंचे पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, डीएसपी चारू शर्मा का कहना है कि पुलिस इस विषय को लेकर छानबीन कर रही है.

12-year-old-child-dies-after-being-caught-by-shoelace-while-playing-in-himachal
फोटो.

कुल्लू: जिले के बंजार उपमंडल में एक बच्चे ने जूते के लेसिज का फंदा अपने गले में लगा लिया. जिस कारण बच्चे की मौत हो गई है. वहीं, बंजार पुलिस ने भी बच्चे के शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बच्चे की इस तरह से हुई मौत के चलते इलाके में भी शोक की लहर दौड़ गई है.

मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल बंजार के अंतर्गत आने वाली चनाैन पंचायत के घर्टगाड नामक गांव में एक 12 वर्षीय बच्चे ने लेसिज से खेल खेल में अपने गले में फंदा लगा दिया. इस बच्चे का नाम मनप्रीत पुत्र संतराम गांव घर्टगाड आयु 12 वर्ष है. शाम के समय बच्चे ने खेल-खेल में अपने गले में लेसिज को बांधा और खूंटी में लटका दिया. बच्चे के माता-पिता एवं चाचा नीचे दुकान में काम कर रहे थे. कुछ समय के बाद एक दूसरा बच्चा आया और कहने लगा कि ऊपर मनप्रीत ने देखो क्या कर दिया है. जब परिजन ऊपर गए तो देखा कि बच्चा लेसिज से खूंटी पर लटका है.

परिजनों ने तुरंत बच्चे को नीचे उतारा और आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल बंजार लाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, डीएसपी बंजार चारू शर्मा का कहना है कि पुलिस इस विषय को लेकर के गहरी छानबीन कर रही है. जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें: आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में खाई में लुढ़की कार, पांच दोस्त गंभीर रूप से जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details