हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पीएम मोदी की रैली के लिए दुकानों में निमंत्रण देने पहुंचे अनुराग, बोले- AIIMS के उद्घाटन पर जरूर आएं

By

Published : Oct 4, 2022, 8:46 AM IST

पीएम मोदी के हिमाचल दौरे को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम जयराम ठाकुर और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर समेत आला नेता लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. वहीं, सोमवार को हमीरपुर शहर में पहुंचकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शहर वासियों और व्यापारियों को बिलासपुर में आयोजित पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया. (Anurag Thakur invites businessmen) (PM Modi Himachal Visit)

Anurag Thakur invites people in Hamirpur
पीएम मोदी की रैली के लिए दुकानदारों को निमंत्रण देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

हमीरपुर: बिलासपुर में होने वाली पीएम मोदी की रैली (PM Narendra Modi Himachal Pradesh visit) के लिए तैयारियां जोरों पर है. इस कार्यक्रम को खास बनाने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda), सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप समेत आला नेता लगातार तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं. वहीं, सोमवार देर शाम हमीरपुर शहर में पहुंचकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शहर वासियों को और व्यापारियों को 5 अक्टूबर को बिलासपुर में होने जा रही प्रधानमंत्री की रैली के लिए आमंत्रित किया.

अनुराग ठाकुर ने शहर की सभी दुकानों में जाकर दुकानदारों को भी इस कार्यक्रम में आने का न्योता दिया. हमीरपुर के लोगों ने केंद्रीय मंत्री के निमंत्रण को सहर्ष स्वीकार कर कार्यक्रम में जाने के लिए उत्साह प्रदर्शित किया है. (Anurag Thakur invites people in Hamirpur)

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

इस अवसर पर स्थानीय विधायक नरेंद्र ठाकुर हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के प्रदेश समन्वयक नवीन शर्मा, भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रवक्ता अंकुश दत्त शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार ने बिलासपुर एम्स का शिलान्यास किया, अब पीएम मोदी उद्घाटन (PM Modi inaugurate Bilaspur AIIMS) भी कर रहे हैं. यह 1,500 करोड़ का प्रोजेक्ट बना है, जबकि कांग्रेस के सरकार में तो पांच करोड़ का प्रोजेक्ट बनने में भी दस-दस वर्ष लग जाते थे. कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में एम्स को रोकने के प्रयास किए, लेकिन भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने इस कार्य को तेजी से पूरा किया.

पीएम मोदी की रैली के लिए दुकानदारों को निमंत्रण देते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर.

ये भी पढ़ें:5 अक्टूबर को हिमाचल पहुंचेंगे पीएम मोदी, 3650 करोड़ रुपये की देंगे सौगात, जानें पूरा शेड्यूल

ये भी पढ़ें:PM Modi Himachal Visit: बिन मांगे मोती मिले क्यों मांगें हम 'भीख': जयराम सरकार का इरादा, पीएम के आगे नहीं रखेंगे कोई मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details