हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

महिला और युवा मोर्चा की तरह ईडी और सीबीआई भी भाजपा संगठन के विंग: राजेंद्र राणा

By

Published : Sep 19, 2022, 3:16 PM IST

MLA Rajinder Rana in Hamirpur
हमीरपुर में विधायक राजेंद्र राणा की प्रेस वार्ता

हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने हमीरपुर में मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान दिया कि महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के भांति ही ईडी और सीबीआई भी भाजपा संगठन के विंग हैं. जहां-जहां चुनाव होते हैं वहां पर आरोप लगाकर सीबीआई (MLA Rajinder Rana on BJP) और ईडी से लोगों को डरा कर भाजपा में शामिल करने का दबाव बनाया जाता है.

हमीरपुर: महिला मोर्चा और युवा मोर्चा के भांति ही ईडी और सीबीआई भी भाजपा संगठन के विंग हैं. जहां-जहां चुनाव होते हैं वहां पर आरोप लगाकर सीबीआई और ईडी से लोगों को डरा कर भाजपा में शामिल करने का दबाव बनाया जाता है. जांच एजेंसियों के डर से जब नेता भाजपा में शामिल हो जाते हैं तो उसके सारे पाप धुल जाते हैं. हिमाचल कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक राजेंद्र राणा ने हमीरपुर में मीडियाकर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान दिया है.

राजेंद्र राणा जिला मुख्यालय हमीरपुर में पुरानी पेंशन बहाली के लिए (MLA Rajinder Rana on BJP) हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों से मुलाकात करने के लिए पहुंचे थे. यहां पर उन्होंने प्रदेश और केंद्र सरकार को जमकर घेरा तथा कांग्रेस सरकार के बनते ही पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने के वादे को एक बार फिर दोहराया है. राणा ने कहा कि भाजपा में मिलते ही मानो गंगा में डुबकी लगाने से नेता शुद्ध हो जाते हैं. देश में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है और जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर लोगों को डराया जा रहा है.

वीडियो.

बिलासपुर से ताल्लुक रखने वाले वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रामलाल ठाकुर के प्रदेश संगठन के पद से इस्तीफे की पेशकश पर राजेंद्र राणा ने कहा कि पार्टी हाईकमान इस मसले पर तय करेगी कि क्या निर्णय लेना है. कांग्रेस पार्टी एक बड़ा परिवार है और इस तरह की छोटे-मोटे मनमुटाव चलते रहते हैं.

भारत जोड़ो यात्रा पर भाजपा नेताओं के बयान बाजी पर पलटवार करते हुए राजेंद्र राणा ने कहा कि वर्तमान में हालात ऐसे हैं कि भाजपा नेताओं के सपनों में राहुल गांधी आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वाले भाजपा नेताओं को महंगाई मुक्त और बेरोजगारी मुक्त भारत की बात करनी चाहिए. भारत जोड़ो यात्रा से भारतीय जनता पार्टी के नेता परेशान हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी मंडी का दावा, अर्ली वार्निंग सिस्टम ने भूस्खलन के पहले दिए बेहतर परिणाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details