हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हमीरपुर कॉलेज में छात्र गुटों में मारपीट, पुलिस ने किया 4 पर मामला दर्ज

By

Published : Sep 24, 2021, 9:22 PM IST

हमीरपुर कॉलेज

हमीरपुर कॉलेज में छात्र गुटों में मारपीट के बाद पुलिस ने एबीवीपी के छात्र की शिकायत के बाद चार छात्रों पर मामला दर्ज किया है. वहीं, दूसरे छात्र संगठन एसएफआई ने एबीवीपी पर के कार्यकर्ताओं पर दो दिन पहले मारपीट करने का आरोप लगाया है.

हमीरपुर: कोरोना महामारी के बीच लंबे अरसे बाद खुले महाविद्यालय में शुक्रवार को दो पक्षों में मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक छात्र घायल हो गया. वहीं, पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने चार अन्य छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. महाविद्यालय की एबीवीपी इकाई के अध्यक्ष हनी शर्मा ने कहा कि एसएफआई के कुछ कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता साहिल शर्मा पर हमला कर दिया. उन्होंने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता को न केवल कक्षा लगाने से रोका, बल्कि उस पर जानलेवा हमला करके उसे घायल कर दिया.


जब विद्यार्थी परिषद के अन्य कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य को शिकायत पत्र सौंपना चाहा तो महाविद्यालय की प्राचार्य ने विद्यार्थी परिषद का शिकायत पत्र लेने से मना कर दिया. महाविद्यालय के अंदर पांच हजार से अधिक छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं, लेकिन प्राचार्य उनको सुरक्षा दिलाने में बिल्कुल नाकाम है. वहीं, दूसरे पक्ष ने भी एबीवीपी के कार्यकर्ताओं पर दो दिन पहले उनके साथ मारपीट करने के आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि इसका बकायदा वीडियो भी बनाया गया है. उन्होंने कहा कि एबीवीपी सरकार के संरक्षण के चलते कॉलेज का माहौल खराब कर रही है. इस संबंध में सदर थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि एक घायल छात्र की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ें: वैक्सीनेशन में रिकॉर्ड के बावजूद हिमाचल को डरा रहा कोरोना, एक्टिव केस में उतार चढ़ाव से बढ़ी चिंता

ABOUT THE AUTHOR

...view details