हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

FIRE INCIDENT IN HAMIRPUR: टकरु गांव में भीषण अग्निकांड, दो परिवारों के आशियाने जले, लाखों रुपये का नुकसान

By

Published : Dec 28, 2021, 10:04 PM IST

Updated : Dec 29, 2021, 3:34 PM IST

जिला हमीरपुर की ग्राम पंचायत ग्वालपत्थर के तहत आने वाले टकरु गांव (FIRE INCIDENT IN HAMIRPUR) में मंगलवार देर शाम हुए भीषण अग्निकांड में दो परिवारों के आशियाने जल गए. आगजनी में परिवारों को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. आगजनी की घटना का पता चलते ही एसडीएम नादौन भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई गई है.

Fire incident in Takru village of hamirpur
टकरु गांव में भीषण अग्निकांड

हमीरपुर: जिला हमीरपुर की ग्राम पंचायत ग्वालपत्थर (gram panchayat gwalpathar fire) के तहत आने वाले टकरु गांव में (FIRE INCIDENT IN HAMIRPUR) मंगलवार देर शाम हुए भीषण अग्निकांड में दो परिवारों के आशियाने जल गए. आगजनी में परिवारों को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. ग्रामीणों ने आग को नियंत्रित करने का भरसक प्रयास किया, लेकिन घर में रखा सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया है.

टकरु गांव में भीषण अग्निकांड

जानकारी के अनुसार सुरजीत व सतीश के मकानों में अचानक आग लग गई. आगजनी (Fire incident in Takru village) में दोनों परिवारों का सारा घर जलकर राख हो गया है. हालांकि गनीमत रही कि आगजनी में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, परंतु घर का सारा समान पूरी तरह से जल गया है और घर भी पूरी तरह से जलकर राख हो गया है.

वीडियो.

आगजनी की घटना का पता चलते ही एसडीएम नादौन भी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता (Takru village Fire news) उपलब्ध करवाई गई है. बताया रहा है कि मकानों के अंदर काफी सामग्री रखी गई थी. सारा सामान जल जाने से परिवार को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है. अब आगजनी में हुए नुकसान का आकलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-बिहार में सिलेंडर ब्लास्ट, पांच बच्चों की मौत

Last Updated : Dec 29, 2021, 3:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details