हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

तलाशी गांव में युवती की हत्या मामले ने पकड़ा तूल, पिता ने सरकार से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Oct 1, 2020, 1:04 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 1:10 PM IST

तलाशी गांव में 21 वर्षीय युवती के कत्ल के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोग इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं. मृतिका के पिता तिलक राज का कहना है कि बेहरमी से उनकी बेटी का हत्या की गई है. आरोपी को फांसी दी जानी चाहिए.

Woman murdered in Talashi village of Hamirpur
युवती की हत्या के बाद नाले में दबाया शव

हमीरपुरःसदर थाना के अंतर्गत शेर बलोनी पंचायत के तलाशी गांव में 21 वर्षीय युवती के कत्ल के बाद क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोग इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं. युवती के पिता ने भी आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है.

मृतिका के पिता तिलक राज का कहना है कि बेहरमी से उनकी बेटी का हत्या की गई है. आरोपी को फांसी दी जानी चाहिए, ताकि उनकी बेटी को इंसाफ मिल सके. तिलक राज का कहना है कि वह दिहाड़ी दिहाड़ी मजदूरी करते हैं. उनकी बेटी आठवीं कक्षा तक पढ़ी थी. उन्होंने सरकार से इंसाफ की मांग करते हुए मामले में दोषियों की फांसी की मांग की है.

वीडियो रिपोर्ट

सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव गौतम का कहना है कि मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है. मामले में निष्पक्ष जांच की जाएगी. उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन की जा रही है. इस मामले में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है.

बता दें कि हत्या के इस सनसनीखेज मामले में एक प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर उसे नाले में दफना दिया था, जिसका करीब 6 महीने बाद पिछले बुधवार को सदर थाना पुलिस ने कंकाल बरामद किया है. सदर थाना हमीरपुर के प्रभारी इंस्पेक्टर संजीव गौतम का कहना है कि मामले में गहनता से छानबीन की जा रही है.

ये भी पढ़ेंःकरसोग बस स्टैंड में अब एंट्री करने पर वाहन मालिकों को देने होंगे शुल्क, ये है वजह

Last Updated :Oct 1, 2020, 1:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details