हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

HPU YOUTH FESTIVAL: डांस प्रतियोगिता में सरस्वती नगर कॉलेज प्रथम, कथक में संजौली कॉलेज ने मारी बाजी

By

Published : Dec 17, 2021, 6:45 PM IST

हमीरपुर के गौतम कॉलेज में आयोजित हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय यूथ फेस्टिवल (hamirpur Youth Festival) ग्रुप 3 में नृत्य की प्रतियोगिताएं (Dance competition in hamirpur) हुईं. जिसमें सरस्वती नगर कॉलेज ने पहला स्थान प्राप्त किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के कुलपति प्रो. सिकंदर रहे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि गौतम कॉलेज में ज्ञान के साथ-साथ विज्ञान कला और तकनीक का भी विस्तार हो रहा है.

HPU YOUTH FESTIVAL
फोटो.

हमीरपुर: गौतम कॉलेज हमीरपुर में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय यूथ फेस्टिवल (hpu youth festival) ग्रुप 3 में नृत्य प्रतियोगिताएं शुक्रवार को आयोजित (Dance competition in hamirpur) हुईं. नृत्य प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय सरस्वती नगर शिमला प्रथम रहा, राजकीय महाविद्यालय कुल्लू द्वितीय और राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर तृतीय स्थान पर रहा. वहीं, कथक में राजकीय महाविद्यालय संजौली शिमला की यामिनी बंसल प्रथम, ज्वाला नेहरू शिमला की सबीना द्वितीय और बल्लभ राजकीय महाविद्यालय मंडी की छात्रा ने तृतीय स्थान हासिल किया.

समारोह में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के कुलपति प्रो. सिकंदर कुमार मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे. गौतम कॉलेज के प्रबंधक निर्देशक जगदीश गौतम ने मुख्य अतिथि को स्मृति चिन्ह, शाल व टोपी पहना कर सम्मानित किया. गौतम कालेज के सचिव डॉ. रजनीश गौतम ने आए हुए अतिथियों, निर्णायक मंडल और सभी प्रतिभागियों का स्वागत किया. साथ ही, खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया.

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला के कुलपति प्रो. सिकंदर कुमार ने कहा कि गौतम कॉलेज में ज्ञान के साथ-साथ विज्ञान कला और तकनीक का भी विस्तार हो रहा है. उन्होंने कहा कि युवा अपने ज्ञान और प्रतिभा का सही प्रयोग करें तो समाज और राष्ट्र उन्नति कर सकता है. हमें अपने युवाओं को नशा, आंतकवाद और भ्रष्टाचार इन तीन बुराइयों से बचाना है. उन्होंने इस सफलता पूर्वक संपूर्ण हुए आयोजन पर गौतम कालेज के प्रबंधक निदेशक जगदीश गौतम व सचिव डॉ. रजनीश गौतम को बधाई दी.

शारीरिक शिक्षा विभाग के निदेशक पीएन बंसल ने कहा कि हम गौतम कॉलेज में आयोजित युवा समारोह (hamirpur Youth Festival) के समापन की ओर बढ़ रहे हैं. हम सभी को निर्णायक मंडल द्वारा लिया गया निर्णय स्वाकार होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर में हिम आंचल पेंशनर संघ ने मनाया राष्ट्रीय पेंशन दिवस, सरकार से की ये मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details