हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

धूमल के गृह जिले में मिशन रिपीट के लिए भाजपा का महामंथन का आगाज, कल जुटेंगे 303 नेता

By

Published : Jun 6, 2022, 9:58 PM IST

चुनावी साल में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक का आगाज सोमवार को सर्किट हाउस हमीरपुर में हुआ. दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक के पहले दिन भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें 60 नेता शमिल हुए. वहीं, कल 303 नेता प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हिस्सा लेंगे. मंगलवार को प्रदेश (BJP Working Committee meeting) कार्यसमिति की बैठक में कुल 7 सत्र आयोजित होंगे.

BJP Working Committee meeting in Hamirpur
मंगलवार को हमीरपुर में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

हमीरपुर:मिशन रिपीट के लिए पूर्व मुख्यमंत्री धूमल के गृह जिले में सोमवार को भाजपा का महामंथन शुरू हुआ. चुनावी साल में प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक का आगाज सोमवार को सर्किट हाउस हमीरपुर में हुआ. दो दिवसीय कार्यसमिति बैठक के पहले दिन भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमें 60 नेता शमिल हुए. इस दौरान शीर्ष नेताओं में केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्ध्यिों को लेकर राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया. मिशन रिपीट को लेकर महामंथन हुआ. मिशन रिपीेट के लिए प्रशिक्षण शिविर, त्रिदेव सम्मेलन, पंच परमेश्वर सम्मेलन, विजय संकल्प यात्रा, पूर्व सैनिक यात्रा और भाजयुमो की गर्जना रैली पर चर्चा कर आगामी चुनावों का रोडमैप तैयार किया गया.

पार्टी अध्यक्ष और सीएम समेत कल मैराथन बैठक में शामिल होंगे 303 नेता: कल 303 नेता प्रदेश कार्यसमिति (BJP Working Committee meeting) की बैठक में हिस्सा लेंगे. मंगलवार को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कुल 7 सत्र आयोजित होंगे. इस बैठक में सभी जिलों के जिलाध्यक्ष, 2017 के विधायक उम्मीदवार, सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष शामिल होंगे.

मंगलवार को हमीरपुर में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

यह रहे बैठक में मौजूद:बैठक की अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने की. बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, संगठन महामंत्री पवन राणा, महासचिव त्रिलोक जम्वाल, त्रिलोक कपूर, राकेश जम्वाल, प्रदेश पदाधिकारी, सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों ने उपस्थित रहे.

कोर ग्रुप की बैठक में धूमल भी हुए शामिल: प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक तय समय से अधिक देरी तक चली. देर शाम आठ बजे के करीब कोर ग्रुप की बैठक आयोजित हुए. पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल कोर ग्रुप की बैठक के लिए छह बजे के करीब सर्किट हाउस पहुंच गए थे लेकिन यह बैठक देरी से आयोजित हुई.

मंगलवार को हमीरपुर में बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

कश्यप बोले धड़ों में बंटी है कांग्रेस:भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा मिशन रिपीट के तहत अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई है. प्रदेश में कांग्रेस पार्टी दो धड़ों में बंटी हुई है. प्रतिभा सिंह के कार्यक्रम में सुक्खू नहीं जा रहे हैं और सुक्खू के कार्यक्रमों में प्रतिभा सिंह नहीं जा रही हैं. वह बैठक से पूर्व मीडिया कर्मियों से सर्किट हाउस में रूबरू हो रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि धर्मशाला में युवाओं की गरजना रैली में 100000 युवा एकत्रित होने जा रहे हैं. इस बैठक विशेष रूप से पीएम शामिल होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details