हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मीका और दलेर मेहंदी पहुंचे माता ब्रजेश्वरी के दरबार, परिवार सहित टेका माथा

By

Published : Sep 22, 2022, 6:00 PM IST

Mika Singh visit Bajreshwari Temple

पंजाबी व बॉलीवुड गायक दलेर मेहंदी व गायक मीका सिंह परिवार सहित वीरवार को हिमाचल प्रदेश के जिला कांंगड़ा स्थित ब्रजेश्वरी धाम पहुंचे और मां के दर्शन किए. बता दें कि इससे पहले उन्होंने मां ज्वालामुखी के दर्शन किए थे.

कांगड़ा:शारदीय नवरात्रि के आगाज से पहले ही शक्ति पीठों की पाक धरा कांगड़ा में श्रद्धालुओं का आना शुरू हो गया है. इसमें आम से लेकर खास सभी श्रद्धालु शामिल हैं. इसी सिलसिले में मशहूर पंजाबी सिंगर मीका समेत दलेर मेहंदी अपने परिवार सहित आज कांगड़ा पहुंचे हैं और यहां आकर पहले उन्होंने ज्वालामुखी मंदिर में मां के दर्शन किए. वहीं, उसके बाद कांगड़ा के ब्रजेश्वरी धाम और फिर मां चामुंडा नंदिकेश्वर धाम की ओर प्रस्थान किया.

लंबे अरसे बाद आए हिमाचल: बता दें कि मीका और दलेर मेंहदी आज सुबह मां ब्रजेश्वरी देवी मंदिर में हाजरी लगाने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश बहुत शांत और सुंदर जगह है. यहां के लोग भी काफी शांत स्वभाव के हैं. उन्होंने बताया कि वो लंबे अरसे बाद हिमाचल आए हैं. ऐसे में उन्हें काफी बदलाव यहां देखने को मिले. उन्होंने कहा कि इस बार हिमाचल में उन्हें सफर के दौरान कोई भी परेशानी नहीं हुई.

वीडियो.

हिमाचल घूमने की अपील:उन्होंने कहा कि लोग स्विट्जरलैंड, अमेरिका घूमते हैं, लेकिन हिमाचल प्रदेश भी किसी स्विट्जरलैंड और अमेरिका से कम नहीं है. उन्होंने सभी लोगों से हिमाचल आने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि यहां की शांत वादियों की तरह कोई और जगह नहीं है. उन्होंने बताया कि अब मां के दरबार में हाजरी लगाने के वे चामुंडा दरबार भी जाएंगे.

प्रशंसकों से बनाई दूरी: बता दें कि इस दौरान पंजाबी सिंगर मीका और दलेर मेहंदी ने अपने-अपने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी. हालांकि कुछ लोग दिलेर मेहंदी और पंजाबी सिंगर मीका सिंह के साथ सेल्फी लेने के लिए भी आगे आए, लेकिन उन्होंने सभी लोगों से दूरी बनाई रखी और माता के मंदिर में माथा टेक कर चले गए.
ये भी पढ़ें:मीका और दलेर मेहंदी ने मां चिंतपूर्णी के दर पर नवाया शीश, कहा- दर्शन कर मिली आत्मिक शांति

ABOUT THE AUTHOR

...view details