हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पालमपुर में लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं विधायक आशीष बुटेल: परवीन शर्मा

By

Published : Apr 29, 2022, 7:40 PM IST

पालमपुर में भाजपा के पूर्व विधायक परवीन शर्मा ने (former BJP MLA Parveen Sharma) आरोप लगाते हुए कहा कि पालमपुर के मौजूदा विधायक आशीष बुटेल आज कल लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं. पढे़ं पूरी खबर...

Press conference of former BJP MLA Parveen Sharma
पूर्व विधायक परवीन शर्मा की पत्रकार वार्ता

पालमपुर: पालमपुर में भाजपा के पूर्व विधायक परवीन शर्मा ने पत्रकार वार्ता को सम्बोधित (Press conference of former BJP MLA Parveen Sharma) करते हुए कहा की पालमपुर के मौजूदा विधायक आशीष बुटेल आज कल लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं और मौजूदा विधायक को आज साढ़े चार साल बाद याद आई है कि उन्होंने विधायक जनता के द्वार कार्यक्रम शुरू किया है. वह जहां भी जा रहे हैं जनता को बरगला रहे हैं, लेकिन तथ्य कुछ और बयान कर रहे हैं.

परवीन शर्मा ने कहा कि पालमपुर के साथ (Parveen Sharma targeted MLA Ashish Butel) लगते राख बल्ला में सड़क का निर्माण भाजपा ने करवाया था. उस समय प्रेम कुमार धूमल प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. राख में मणिमहेश मंदिर का सौंदर्यीकरण भी भाजपा ने ही करवाया है, लेकिन हैरानी की बात यह है कि पालमपुर में कांग्रेस के विधायक यह कहते हैं कि भाजपा ने कुछ भी नहीं किया है.

पूर्व विधायक परवीन शर्मा की पत्रकार वार्ता
परवीन शर्मा ने कहा कि पालमपुर में पहले पिता ने सत्ता पर राज किया और अब उनके बेटे सत्तासीन हैं. लेकिन आज तक यह पालमपुर में अपना विकास खंड नहीं खोल पाए हैं और जब से पालमपुर में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तूफानी दौरा हुआ है उसके बाद ही कांग्रेस के विधायक बौखला गए हैं.

ये भी पढ़ें:कुलदीप राठौर का पार्टी कार्यालय शिमला में जोरदार स्वागत, कांग्रेस में एकजुटता को लेकर कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details