हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अग्निहोत्री का सरकार पर तंज, बोले- सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने वाले खुद तोड़ रहे नियम

By

Published : Aug 13, 2020, 7:30 PM IST

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सीएम जयराम ठाकुर के कांगड़ा दौरे को लेकर जुबानी हमला बोला है. नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिमला में रह कर लोगों को सोशल डिस्टेसिंग का पाठ पढ़ा रहे थे, लेकिन खुद ही सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Leader of Opposition Mukesh Agnihotri gave a statement on cm
धर्मशाला

धर्मशाला: नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने प्रदेश सरकार पर कोरोना काल में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं. पत्रकारों को संबोधित करते हुए अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कांगड़ा दौरे पर सवाल उठाए.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि सरकार के मुखिया शिमला से लोगों को सामाजिक दूरी का ज्ञान दे रहे थे, लेकिन कांगड़ा प्रवास पर उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि ये हिमाचल का दुर्भाग्य है कि जयराम सरकार में प्रदेश की अर्थव्यवस्था पहले से ही चौपट है, लेकिन अब सरकार द्वारा कोरोना फैलाने का काम भी किया जा रहा है.

वीडियो.

अग्निहोत्री ने कहा कि आज प्रदेश में बिना ट्रैवल हिस्ट्री के कोरोना केस सामने आ रहे हैं और कोताही की वजह से आज ये कम्युनिटी स्प्रेड हो रहा है.

उन्होंने कहा कि आज हिमाचल में आत्महत्या और गैंगरेप जैसी घटनाएं हो रही हैं, लेकिन सरकार इस मुद्दे को छोड़कर विपक्ष पर बयानबाजी करने में व्यस्त है. वहीं, उन्होंने विधायक डॉ. राजीव बिंदल के इस्तीफे को लेकर कहा कि सरकार जनता को बताए कि मंत्रियों का बदलाव क्यों किया गया है.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि आज प्रदेश में अघोषित आपात काल की स्थिति है और हिमाचल सरकार के मुखिया ही नियमों को तोड़ रहे हैं. अगर आम जनता नियम तोड़ती है तो उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाता है, लेकिन सीएम नियम तोड़ रहे हैं तो उन पर कोई मामला दर्ज नहीं होता है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने बीते दिनों कहा था कि कोरोना महामारी के दौरान प्रदेश को 30 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है. ऐसे में मुख्यमंत्री प्रदेश के लोगों को बताए कि नुकसान किन कारणों से हुआ है.
ये भी पढ़ें:1946 की कहानी स्वतंत्रता सेनानी ज्ञान सिंह की जुबानी...

ABOUT THE AUTHOR

...view details