हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP प्रवक्ता उमेश दत्त का कांग्रेस पर पलटवार, कहा: जरूरतमंदों का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

By

Published : Dec 18, 2020, 10:12 AM IST

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री राहत कोष जरूरतमंदों की सहायता के लिए आवंटित हो रहा है. उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है.

Umesh Dutt
उमेश दत्त

पालमपुर:बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री राहत कोष जरूरतमंदों की सहायता के लिए आवंटित हो रहा है. सेवा कार्यों के लिए हो रहे इस आवंटन पर प्रश्नचिन्ह लगाना उन्हें शोभा नहीं देता.

जरूरतमंदों का मजाक उड़ा रहा विपक्ष

उमेश दत्त ने कहा कि ऐसा करके पूर्व मंत्री जरूरतमंदों का मजाक उड़ा कर हंसी के पात्र बन रहे हैं. उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा के बयान की कड़े शब्दों में निंदा की है. उमेश दत्त ने कहा कि सुधीर शर्मा को अपने कार्यकाल में हुए भ्रष्टाचार व भाई भतीजावाद के बारे में स्पष्टीकरण देना चाहिए.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में भ्रष्टाचार चरम पर था. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को लगातार न्यायालयों के चक्कर लगाने पड़ते थे. कांग्रेस के कार्यकाल में कांग्रेस के नेताओं और मंत्रियों पर भ्रष्टाचार और भाई भतीजावाद के आरोप लगते थे.

गरीब व्यक्तियों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष का आवंटन

मुख्यमंत्री राहत कोष के आवंटन के बारे में उमेश दत्त ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यकाल में गरीब कन्याओं के विवाह, गंभीर बीमारियों से पीड़ित और गरीब व्यक्तियों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष का आवंटन हुआ है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा बताएं कि गरीब कन्याओं की शादी के लिए धन आवंटित करना कहां का भ्रष्टाचार है.

बीजेपी सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस: उमेश दत्त

कोष के बारे में उमेश दत्त ने पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा की नियत में खोट बताते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में आकंठ लिप्त कांग्रेस व कांग्रेस के नेताओं को सेवा कार्यों में भी हमेशा भ्रष्टाचार दिखाई देता है. उमेश दत्त ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेताओं को इस तरह की झूठ भ्रम फैलाने से बचना चाहिए. उमेश दत्त ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में चल रही बीजेपी सरकार को पारदर्शी, ईमानदार और भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस वाली सरकार करार दिया.

ये भी पढ़ें:गांव के विकास में पंचायत महत्वपूर्ण, कर्मठ और ईमानदार जनप्रतिनिधियों का करें चयन: CM

ABOUT THE AUTHOR

...view details