हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में सड़क हादसे में एक युवक की मौत, दूसरा युवक अस्पताल में भर्ती

By

Published : Aug 23, 2021, 10:19 PM IST

चंबा में मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है कि मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त कैसे हुई.

Youth dies in road accident in Chamba
मोटरसाइकिल दुर्घटना में युवक की मौत

चंबा: सोमवार को देर शाम बालू स्थित सब्जी मंडी के पास मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त से एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि, एक युवक घायल हो गया. मृतक की पहचान 23 वर्षीय मंजीत पुत्र रुमालो निवासी बरौर के रूप में हुई है. वहीं, हादसे में 21 वर्षीय अब्दुल रज्जाक हसन निवासी पल्यूर घायल हो गया. पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने बताया एक युवक को अस्पताल में चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे घायल युवक का इलाज चल रहा है. चंबा-तीसा मार्ग पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर मंजीत और अब्दुल रज्जाक साहो की ओर जा रहे थे.

बालू स्थित सब्जी मंडी के पास पहुंचने पर अचानक मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिससे दोनों सवार बुरी तरह से जख्मी हो सड़क पर गिर गए. सड़क से गुजर रहे लोगों ने समय न गंवाते हुए दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज चंबा पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सक ने मंजीत को मृत घोषित कर दिया. वहीं, अब्दुल रज्जाक को प्राथमिक उपचार देने के बाद दाखिल कर लिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव गृह में रख दिया. मृतक का मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:कोरोना के दौरान गंगाजल के लिए नहीं भटके देवभूमि हिमाचल के लोग, पोस्ट ऑफिस में मिलती रही सुविधा

ABOUT THE AUTHOR

...view details