हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा मेडिकल कॉलेज का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, MS कार्यालय सील

By

Published : Sep 11, 2020, 3:50 PM IST

पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में कार्यरत एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिससे चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय सहित अन्य कमरों को सील कर दिया गया है.

one employee corona positive in medical college chamba
कॉन्सेप्ट इमेज

चंबा:पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके चलते चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय सहित अन्य कमरों को सील कर दिया गया है. साथ ही इन कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन किया गया है.

बता दें कि कोरोना केस सामने आने पर ऐहतियात के तौर पर चिकित्सा अधीक्षक कार्यालय के ब्लॉक को सील करके सेनिटाइज किया गया है, ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

वीडियो.

मेडिकल कॉलेज में दो दिन पहले एक चिकित्सक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जबकि दो स्टाफ नर्सें पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. डॉक्टर और अन्य स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने से मेडिकल कॉलेज प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई हैं, क्योंकि मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की संख्या सीमित है.

चिकित्सा अधीक्षक डॉ. मोहन सिंह ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के एक कर्मचारी में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसके चलते एमएस कार्यालय ब्लॉक को सील किया गया है और सेनिटाइन किया जा रहा है.

गौर रहे कि चंबा में कुल 604 कोरोना के केस हैं, जिसमें से 186 केस एक्टिव हैं. वहीं, 410 लोगों का इलाज किया जा रहा है, जबकि पांच लोगों की कोरोना से मौत हुई है.

ये भी पढ़ें:COVID-19: हमीरपुर में 9 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, हुए चौंकाने वाले खुलासे

ABOUT THE AUTHOR

...view details