हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

स्वास्थ्य विभाग में 13 साल पूरा करने पर पार्ट टाइम दैनिक भोगी नहीं हुए नियमित, CM को भेजा ज्ञापन

By

Published : Jul 4, 2020, 2:32 PM IST

राज्य स्तरीय स्वास्थ्य विभाग चतुर्थ श्रेणी महासंघ ने पार्ट टाइम दैनिक भोगी कर्मचारियों को नियमित करने की मांग को लेकर एडीसी चंबा के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजा है

Daily wagers health department
पार्ट टाइम दैनिक भोगी चंबा

चंबा: स्वास्थ्य विभाग चंबा में पार्ट टाइम दैनिक भोगी कर्मचारियों को नियमित करने की मांग लंबे समय से की जा रही है. दैनिक भोगियों को नियमति करने के लिए एख ज्ञापन राज्य स्तरीय स्वास्थ्य विभाग चतुर्थ श्रेणी महासंघ के अध्यक्ष गजिंद्र कुमार ठाकुर ने एडीसी चंबा के माध्यम से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भेजा है.

नियमित न किए जाने से पार्ट टाइम दैनिक भोगी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं. स्तरीय स्वास्थ्य विभाग चतुर्थ श्रेणी महासंघ के अध्यक्ष गजिंद्र कुमार ठाकुर ने बताया कि प्रदेश सरकार ने 13 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने वाले पार्ट टाइम दैनिक भोगियों को नियमित करने का तोहफा दिया है. ये तोहफा कुछ विभागों में तो लागू हुआ है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग में आज तक जो पार्ट टाइम दैनिक भोगी कर्मचारी हैं, उन्हें 13 साल का कार्यकाल पूरा करने पर भी नियमित नहीं किया जा रहा है. प्रदेश में पार्ट टाइम दैनिक भोगी कर्मचारी कोविड-19 में अपनी ड्यूटी ईमानदारी से निभा रहे हैं, लेकिन उन्हें नियमित नहीं किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:पर्यटकों के लिए सशर्त नियमों के साथ खुले हिमाचल के द्वार, मंदिरों के लिए SOP का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details