हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चंबा में कांपी धरती, 3.6 रही भूकंप की तीव्रता, धर्मशाला रहा केंद्र बिंदु

By

Published : Sep 9, 2021, 7:54 PM IST

earthquake in chamba

चंबा जिले में एक बार फिर भूकंप के झटकों से धरती कांपी है. बता दें कि 6 बजकर 49 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. जिनकी तीव्रता 3.6 रही. बता दें कि भूकंप का केंद्र बिंदु धर्मशाला रहा.

चंबा:हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में एक बार फिर भूकंप के झटकों से धरती कांपी है. बता दें कि 6 बजकर 49 मिनट पर भूकंप के झटके महसूस किए गए. जिनकी तीव्रता 3.6 रही. हालांकि भूकंप के झटकों से कोई जान-माल का नुकसान अभी तक नहीं हुआ है, लेकिन भूकंप के झटकों से लोग डर के मारे घरों से बाहर निकल आए. हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इस भूकंप की वजह से कोई नुकसान हुआ है या नहीं.

वहीं, दूसरी ओर जिला प्रशासन की ओर से डीसी चंबा दुनीचंद राणा ने बताया है कि भूकंप के झटके महसूस हुए हैं, लेकिन कोई फिलहाल किसी नुकसान की सूचना नहीं है. सभी उपमंडल के प्रशासनिक अधिकारियों से रिपोर्ट मांगी गई है उसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि कोई नुकसान हुआ है या नहीं. बता दें कि भूकंप का केंद्र बिंदु धर्मशाला रहा.

ये भी पढ़ें-हिमाचल विधानसभा के इतिहास में दर्ज नहीं एक भी मुस्लिम विधायक, पहाड़ी राज्य की सियासत में राजपूतों और ब्राह्मणों का वर्चस्व

ABOUT THE AUTHOR

...view details