हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चम्बा-तीसा मार्ग पर खाई में गिरी पिकअप, तीन लोगों की मौके पर मौत

By

Published : Sep 17, 2019, 1:20 PM IST

चम्बा-तीसा मुख्य मार्ग पर कपाड़ी पुल के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

Chamba Tisa road accident

चम्बाः जिला चंबा-तीसा मुख्य मार्ग पर नकरोड़ में कपाड़ी पुल के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों खाई से बाहर निकाला है.

जानकारी के अनुसार चंबा-तीसा मुख्य मार्ग पर पिकअप वाहन महिला को टक्कर मारते हुए गहरी खाई में जा लुढ़का. इससे वाहन में सवार बाप-बेटे जबकि गाड़ी की चपेट में आई महिला की मौके पर ही मौत होने की सूचना है. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के सहयोग से खाई से तीनों शवों को बाहर निकाला. वाहन सवारों की पहचान नकरोड़ के गडफरी निवासी शकूर मोहम्मद पुत्र अली मोहम्मद और अली मोहम्मद पुत्र अहमद के रूप में हुई है.

वीडियो.

सलूणी के डीएसपी रामकरण सिंह राणा का कहना है कि पिकअप के दुर्घटना ग्रस्त होने से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें- पुलिस भर्ती फर्जीवाड़े में एक और आरोपी गिरफ्तार, मुख्य सरगना अभी भी फरार

Intro:चंबा तीस मार्ग पे पिकअप गाडी सौ मीटर गहरी खाई में गिरी तीन की मौत ,पुलिस प्रशासन मौके पे ,

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है आज चंबा जिला के चंबा तीसा मार्ग पे कपाड़ी पुल के पास अचानक तीसा से आ रही एक पिकअप अन्यन्त्रित होकर खाई में जा गिरी ,गाडी में एक ही परिवार के बाप और बीटा गाड़ी में स्वर थे लेकिन इसके अलावा राहगीर महिला भी पिकअप की चपेट में आने से उसकी भी मौत हो गई ,हालंकि स्थानीय लोगों ने नाले से तीन शबों को निकला हालंकि मौके पे पुलिस मौजूद रही और अपनी कार्यवाही कर रही है ,Body:बताया जा रहा है की नकरोड़ के गडफरी के रहने बाले शकूर मोहम्मद सपुत्र अली मोहम्मद ,जबकि अली मोह्माद सपुत्र अहमद के रूप में हुई ,इसके अलावा एक महिला भी चपेट में आने से उसकी मौत हुई है ,Conclusion:वहीँ दूसरी और सलूणी के डीएसपी रामकरण सिंह राणा का कहना हैं की पिकअप के दुर्घटना ग्रस्त होने से तीन लोगों की मौके पे मौत हुई है पुलिस मामले की तफ्शीश कर रही है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details