हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सीर खड्ड में डूबने से दो युवकों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 11, 2021, 6:29 PM IST

Updated : Oct 11, 2021, 6:56 PM IST

घुमारवीं में सीर खड्ड में सोमवार को कुछ युवक नहाने आए थे, इस दौरान दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. बिलासपुर एसपी एसआर राणा (Bilaspur SP SR Rana) ने मामले की मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला बिलासपुर अस्पताल (District Bilaspur Hospital) में भेजा गया है.

Two youths died due to drowning in seer khad
सिर खड्ड में डूबने से दो युवकों की मौत

बिलासपुर: घुमारवीं की सीर खड्ड में सोमवार को कुछ युवक नहाने गए थे. ऐसे में खड्ड में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार दोनों युवकों को तैरना नहीं आता था, जिसके चलते उनकी मृत्यु होने की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला बिलासपुर अस्पताल (District Bilaspur Hospital) में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर के समय पुलिस को फोन के माध्यम से स्थानीय लोगों द्वारा सूचना दे गई कि सीर खड्ड में दो युवक डूब गए हैं. ऐसे में मौके पर पुलिस ने पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों को खड्ड से निकाला और उनकी शिनाख्त की. दोनों युवक घुमारवीं में एक निजी स्कूल में पढ़ाई करते थे. मृतकों की पहचान अनीश लखनपाल उम्र 16 वर्ष पुत्र भगीरथ गांव कोठी पोस्ट और तहसील घुमारवीं और विपिन उम्र 17 वर्ष पुत्र विजय पाल गांव पलसोटी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. ताया जा रहा है कि दोनों युवक जमा एक के छात्र थे.

बिलासपुर एसपी एसआर राणा (Bilaspur SP SR Rana) ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों युवकों के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिलासपुर में लाया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:बड़भाग सिंह में माथा टेक कर दिल्ली लौट रहे श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त

ये भी पढ़ें:अवैध खनन माफिया पर पुलिस का शिकंजा, स्वां नदी में खनन में शामिल वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज

Last Updated :Oct 11, 2021, 6:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details