हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कीरतपुर-नेरचौक फोरलेन: विधायक रामलाल ठाकुर ने किया प्रभावित क्षेत्र का दौरा, अधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Jan 25, 2022, 7:24 PM IST

विधायक रामलाल ठाकुर ने फोरलेन निर्माण से प्रभावित री पंचायत का दौरा किया. कीरतपुर से नेरचौक तक बन रहे फोरलेन (kiratpur ner chowk four lane) के निर्माण से लोगों को आ रही समस्याओं को दूर करने के एनएचएआई के अधिकारियों को आदेश दिए.

Kiratpur Ner chowk Four lane
कीरतपुर नेरचौक फोरलेन

बिलासपुर: कीरतपुर से नेरचौक तक बन रहे फोरलेन (kiratpur ner chowk four lane) से री पंचायत में नष्ट हुई पीने के पानी की पाइपें व रास्ते को लेकर श्री नैनादेवी जी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामलाल ठाकुर ने एनएचएआई के अधिकारियों के साथ क्षेत्र का दौरा किया.

लोगों की मांगों को उठाते हुए विधायक रामलाल ठाकुर ने (MLA Ramlal Thakur in Ri Panchayat) अधिकारियों को निर्देश दिए की समय रहते समस्याओं का निपटारा किया जाए. रामलाल ठाकुर ने कहा कि फोरलेन के कार्य को लेकर उन्हें आपत्ति नहीं है, लेकिन ग्रामीणों को रास्ते और पीने के पानी की काफी समस्या आ रही है. जिसको लेकर अधिकारियों के साथ मौके पर बातचीत की गई है.

ये भी पढ़ें:पंचायतीराज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने 'व्यासधेनु दुग्ध संयंत्र भड़ोली कलां' का किया शिलान्यास, कही ये बात

उन्होंने बताया कि फोर लेन के बनने से कई रास्ते व पेयजल स्कीमें बंद हो गए हैं जिस कारण लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है. वहीं, एनएचएआई अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि 31 मार्च से पूर्व ही लोगों की सभी समस्याओं का निपटारा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:घुमारवीं के सोई गांव में रक्तदान शिविर का आयोजन, मंत्री राजेंद्र गर्ग ने बढ़ाया रक्तदाताओं का हौसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details