हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जेपी नड्डा ने मोदी रैली स्थल का लिया जायजा, भाजपा कार्यकर्ताओं की ली बैठक, दिए चुनावी टिप्स

By

Published : Oct 3, 2022, 2:37 PM IST

5 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर दौरे पर (JP Nadda meeting in bilaspur) रहेंगे. ऐसे में सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वयं सारी तैयारियों का जायजा लेने के लिए बिलासपुर (PM Modi Bilaspur Rally) पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और उन्हें चुनावी टिप्स दिए. इस अवसर पर सीएम जयराम ठाकुर भी उनके साथ मौजूद रहे.

JP Nadda meeting in bilaspur.
जेपी नड्डा ने मोदी रैली स्थल का लिया जायजा.

बिलासपुर:हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में 5 अक्टूबर को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिलासपुर दौरे पर आ रहे हैं. ऐसे में उनके आगमन को लेकर की जा रही तैयारियों को और भी तेज कर दिया गया है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा स्वयं सारी तैयारियों का जायजा लेने के लिए बिलासपुर पहुंचे हुए हैं. इसी कड़ी में उन्होंने आज नगर के लेक व्यू कैफे में जेपी नड्डा ने हिमाचल के सीएम सहित भाजपा के कई नेताओं के साथ बैठक (JP Nadda meeting in bilaspur) की.

बैठक में उन्होंने मोदी रैली को लेकर कई विशेष मुद्दों पर चर्चा भी की. इस अवसर पर उन्होंने भाजपा के नेताओं सहित कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स भी दिया. बता दें कि बैठक में जेपी नड्डा के साथ भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, सीएम जयराम ठाकुर, केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर सहित अन्य भाजपा के नेता भी मौजूद रहे. इस अवसर पर जेपी नड्डा ने रैली स्थल का जायजा भी लिया और कई सुझाव व निर्णय भी (PM Modi Bilaspur Rally) लिए.

वीडियो.

प्राप्त जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा मोदी रैली को लेकर बिलासपुर में ही रहेंगे. 6 तारीख को जेपी नड्डा वापिस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिलासपुर रैली बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होगी. उन्होंने कहा कि मोदी रैली के माध्यम से चुनावी मंत्र भी देंगे, जो सभी के लिए लाभदायक सिद्ध होंगे.

SPG ने हेलीकॉप्टर के माध्यम से किया ट्रायल:बता दें कि सोमवार को बिलासपुर में एसपीजी ने पूरा सुरक्षा जिम्मा संभाल लिया है. इस अवसर पर उन्होंने पूरे शहर का हेलीकॉप्टर के माध्यम से निरीक्षण किया. साथ ही प्रधानमंत्री के लैंडिंग स्थल पर ट्रायल भी किया.

सीएम कुल्लू के लिए होंगे रवाना:जानकारी के अनुसार सीएम जयराम ठाकुर दोपहर बाद कुल्लू के लिए रवाना (CM Jairam thakur in Bilaspur) होंगे. कुल्लू में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 5 अक्टूबर को दोपहर के बाद रैली है. ऐसे में सारी तैयारियों का जायजा लेने के लिए सीएम कुल्लू जा सकते हैं.

नड्डा ने बैठक में दिए चुनावी टिप्स:सूत्रों के अनुसार जेपी नड्डा ने बैठक करते हुए सभी भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी टिप्स भी दिए. वहीं, सूत्रों के अनुसार जेपी नड्डा ने सभी नेताओं को तैयार रहने की भी बात कही है.

ये भी पढ़ें:अनिल शर्मा की जेपी नड्डा से आधे घंटे तक बंद कमरे में हुई मुलाकात, सीएम जयराम ठाकुर भी रहे मौजूद

ABOUT THE AUTHOR

...view details