हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

2 मार्च से लापता व्यक्ति का शव बिलासपुर के जंगल में बरामद, शिनाख्त में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 25, 2022, 5:22 PM IST

बिलासपुर जिले के निहारी कस्बे के समीप जंगल में एक स्थानीय निवासी ने जब एक व्यक्ति के शव को देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के थानों से लापता व्यक्तियों के संदर्भ में जानकारी हासिल की. तो हमीरपुर जिले के भोरंज से लापता व्यक्ति के बारे में पता चला कि यह (dead body found in bilaspur forest) व्यक्ति भोरंज थाना के चंदरुही गांव से बीती 2 तारीख से लापता था.

dead body found in bilaspur forest
शव बिलासपुर के जंगल में बरामद

बिलासपुर: घुमारवीं थाना के तहत निहारी कस्बे के समीप जंगल के बीच एक व्यक्ति का गला हुआ शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. जंगल के बीच जब शव को देखा तो उस वक्त तक शव बुरी तरह गल गया था, जिस कारण मौके पर बदबू फैल चुकी थी. पुलिस ने मौके पर (dead body found in bilaspur forest) पहुंचकर जांच की तो व्यक्ति की पहचान देशराज गांव चंदरुही जिला हमीरपुर के तौर पर हुई है.

व्यक्ति की मौत के क्या कारण रहे हैं इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने (dead body found in bilaspur forest) के बाद ही चल पाएगा. फिलहाल पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच शुरू करवा दी है. जानकारी के मुताबिक निहारी क्षेत्र का एक व्यक्ति सुखी लकड़ियां इकट्ठी करने के लिए जंगल की तरफ गया था. इसी दौरान उसे निहारी रेस्ट हाउस के नजदीक जंगल में एक शव दिखाई दिया. उसने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

शव बिलासपुर के जंगल में बरामद

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच की और पुलिस ने आस-पास के थानों से लापता व्यक्तियों के संदर्भ में जानकारी हासिल की. तो हमीरपुर जिले के भोरंज से लापता व्यक्ति के बारे में पता चला. उक्त व्यक्ति के पास जो सामना मिला उस सामान के जरिये पता चला कि व्यक्ति भोरंज थाना के चंदरुही गांव से बीती 2 तारीख से लापता था. इसके बाद उक्त व्यक्ति के परिजनों को मौके पर बुलाया गया तो उन्होंने कपड़ों व जूतों से शिनाख्त की. व्यक्ति की पहचान देशराज गांव चंदरुही के तौर पर हुई है.

ये भी पढ़ें :कुल्लू पुलिस ने दो युवकों से 11 ग्राम हेरोइन की बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details