हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर एम्स के शुभारंभ को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हैं खुश: सीएम जयराम

By

Published : Sep 29, 2022, 8:04 PM IST

Updated : Sep 29, 2022, 8:41 PM IST

बिलासपुर एम्स में पहुंचकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एम्स में आईपीडी व आपातकाल सुविधाओं की सारी व्यवस्थाएं जांची. इस अवसर पर उन्होंने अधिकारियों को कुछ विशेष दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं.

CM Jairam inspected Bilaspur AIIMS
देर शाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बिलासपुर एम्स का किया निरीक्षण

बिलासपुर:वीरवार देर शाम बिलासपुर एम्स का औचक निरीक्षण करने के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बिलासपुर पहुंचे. बिलासपुर एम्स में पहुंचकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने एम्स में आईपीडी व आपातकाल सुविधाओं की सारी व्यवस्थाएं जांची. इस अवसर पर उन्होंने अधिकारियों को कुछ विशेष दिशा-निर्देश भी जारी किए हैं.

पत्रकारों से बातचीत करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर एम्स तय समय पर तैयार हुआ है. तय समय पर तैयार हुए एम्स को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खुश हैं. वहीं, उनके बिलासपुर आगमन को लेकर हिमाचल सरकार पूरी तरह से तैयार हो गई है. उन्होंने बताया कि बिलासपुर एवं प्रदेश का एकमात्र एक ऐसा स्वास्थ्य संस्थान होगा जो वह पूरे हिमाचल के लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं देगा.

वीडियो.

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा है कि बिलासपुर एम्स को बनाने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की बहुत अहम भूमिका है. उन्होंने समय-समय पर बिलासपुर एम्स की पूरी फीडबैक ली और अधिकारियों को दिल्ली से ही विशेष दिशा निर्देश जारी की है. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर एम्स शुभारंभ के लिए पूरी तरह से तैयार है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन का इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-कांगड़ा के दो नेताओं के साथ सोनिया गांधी से मिले सुधीर शर्मा, प्रतिभा सिंह भी रहीं मौजूद

Last Updated : Sep 29, 2022, 8:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details