हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

5 अक्टूबर को PM की रैली का विरोध करेगी कांग्रेस: बंबर ठाकुर

By

Published : Oct 2, 2022, 3:55 PM IST

Updated : Oct 2, 2022, 4:41 PM IST

हिमाचल के जिला बिलासपुर में रविवार को पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर द्वारा प्रेसवार्ता की (Bumber Thakur Press conference in Bilaspur) गई. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिलासपुर दौरे और एम्स के उद्घाटन को लेकर सवाल उठाए हैं. साथ ही कांग्रेस ने जिले के अंदर मोदी की रैली का विरोध करने की घोषणा की है. पढ़ें पूरी खबर...

Bumber Thakur Press conference in Bilaspur
Bumber Thakur Press conference in Bilaspur

बिलासपुर: हिमाचल केसदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम बिलासपुर जरूर आएं, लेकिन आधे-अधूरे एम्स का उद्घाटन न (Bumber Thakur on PM Modi Bilaspur Rally) करें. उन्होंने कहा कि यहां पर न ही अभी ओटी है और न ही ब्लड बैंक है. इसके अलावा भी कई अन्य सुविधाओं का अभाव है. बावजूद इसके भाजपा नेता पीएम से जल्दबाजी में चुनावों से पहले एम्स का उद्घाटन करवा रहे हैं. जिसका विरोध कांग्रेस द्वारा पीएम मोदी की रैली के दौरान किया जाएगा.

रविवार को बिलासपुर में आयोजित प्रेसवार्ता में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर (Bumber Thakur Press conference in Bilaspur) ने कहा कि बिलासपुर आने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत है, लेकिन यहां आने पर प्रधानमंत्री बिलासपुर और प्रदेश को कोई बड़ा पैकेज देकर जाएं तो बात बनेगी. अन्यथा सरकारी खजाने का ही इस रैली से दुरुपयोग होगा. उन्होंने कहा कि भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व यहां के लिए बड़ा औद्योगिक क्षेत्र पीएम से मांग सकता है, जिसका लाभ जनता को मिलेगा.

बिलासपुर में बंबर ठाकुर की प्रेसवार्ता

उन्होंने कहा कि यदि यह रैली केवल मात्र जुमलेबाजी के लिए हुई तो सिर्फ सरकारी व आम जनता के पैसे की बर्बादी होगी. उन्होंने कहा कि पांच अक्तूबर को कांग्रेस भी विरोध रैली निकालेगी जिसकी अनुमति प्रशासन से मांगी (PM Modi Bilaspur Rally) है. यदि प्रशासन की ओर से यह अनुमति नहीं दी जाती है तो वह अन्य स्थान पर विरोध रैली करेंगे. बंबर ठाकुर ने कहा कि एम्स के नाम पर भाजपा बिलासपुर सहित हिमाचल की जनता को मूर्ख बना रही है.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस की सियासत में नया मोड़ साबित होंगे 2022 के चुनाव, वीरभद्र सिंह के बिना पार्टी के लिए कठिन हुई डगर

Last Updated : Oct 2, 2022, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details