हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में शादी का झांसा देकर विधवा महिला से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 21, 2020, 9:08 PM IST

राजधानी शिमला में महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत के अनुसार आरोपी शादी का झांसा देकर कई महीनों से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

molestation with widow in shimla
फाइल फोटो

शिमला: राजधानी शिमला में एक विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. शिकायत के अनुसार आरोपी शादी का झांसा देकर कई महीनों से महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था.

दरअसल, राजधानी शिमला के महिला थाने में कांगड़ा की एक विधवा महिला ने दुष्कर्म की शिकायत दर्ज करवाई है. पीड़िता शिमला में किराए के मकान में रहती है. शिकायत के अनुसार आरोपी दुकानदार मीना राम पिछले कई महीनों से शादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म कर रहा था. आरोपी अब शादी से इनकार कर रहा है.

महिला की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. एएसपी प्रवीर ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि पुलिस में दर्ज मामलों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान महिला अपराध के मामले लगातार बढ़े हैं. महिला थाने में आए दिन महिला के प्रति अपराध के मामले दर्ज हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:हरिद्वार में हर की पैड़ी पर बिजली गिरने से दीवार ढही

ABOUT THE AUTHOR

...view details