हरियाणा

haryana

1 लाख की स्मैक के साथ 3 नशा तस्कर गिरफ्तार, देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस भी हुए बरामद

By

Published : Oct 8, 2022, 2:33 PM IST

हरियाणा के यमुनानगर में नशा तस्करी (drug smuggling in yamunanagar) को रोकने के लिए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम पूरी तरह से सक्रिय है.टीम ने 30 ग्राम स्मैक के साथ तीन नशा तस्करों को पकड़ा है. इन तस्करों के पास एक देसी पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस बरामद (Desi pistol recovered From Drug Peddlers ) हुए.

Etv Bharat
Etv Bharat

यमुनानगर:हरियाणा के यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दरअसल एंटी नारकोटिक्स की टीम ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इन तस्करों के पास से 30 ग्राम स्मैक, एक देशी पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस बरामद ((Desi pistol recovered From Drug Peddlers ) हुए. तस्मकरों के पास से बरामद हुए स्मैक की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार तीनों नशा तस्कर आज एक बोलेरो गाड़ी में घूम रहे थे. इस बीच नारकोटिक्स की टीम को सूचना मिली कि तीन नशा तस्कर एक बोलेरों गाड़ी में घूम रहे. सूचना पाते नारकोटिक्स टीम ने जगह जगह नाकेबंदी कर दी. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो एक देसी पिस्टल और 9 जिंदा राउंड बरामद हुए. इसके साथ ही 30 ग्राम स्मेक भी मिली है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी

पुलिस की मानें तो गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पहले भी विभिन्न मामले दर्ज है. आरोपी पहले भी नशा तस्करी में गिरफ्तार हो चुके हैं. आरोपी जेल से बाहर आते ही यमुनानगर में नशे की तस्करी शुरू कर देते हैं. तीनों आरोपी आपस में दोस्त है. वो इकट्ठे ही नशा तस्करी करते हैं. आरोपी उत्तर प्रदेश से नशे की तस्करी (Drug smuggling from Uttar Pradesh) करते हैं. इसके बाद हरियाणा के यमुनानगर में आकर युवाओं को बेचते हैं. नशा तस्कर यूपी से अवैध हथियार लेकर आए थे. ये तीनो इस हथियास को आगे किसी शख्स को सप्लाई करने वाले थे. इसके अलावा आरोपी अपने बचाव के लिए भी अपने पास अवैध हथियार रखते थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details