हरियाणा

haryana

यमुनानगर नेशनल हाईवे पर पिकअप और ट्रक की भिड़ंत

By

Published : Nov 7, 2020, 9:55 AM IST

यमुनानगर के नेशनल हाईवे पर एक पिकअप और ट्रक की भिड़ंत देखने मिली. हादसा इतना भयंकर था कि पिकअप गाड़ी के दो टुकड़े हो गए. जिसके चलते सड़क पर जाम लग गया. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया.

Pickup and truck collision on Yamunanagar National Highway
यमुनानगर नेशनल हाईवे पर पिकअप और ट्रक की भिड़ंत

यमुनानगर: नेशनल हाईवे पर कन्हैया साहिब चौक के पास एक पिकअप और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में पिकअप के दो टुकड़े हो गए. जिससे बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवाया.

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नेशनल हाईवे पर दोवाहनों की टक्कर हो गई है. इस हादसे में एक वाहन के दो टुकड़े हो गए है. जिसके चलते सड़क पर लंब जाम लग गया है. जिसके बाद वो मौके पर पहुंचे और जाम को खुलवाया. पुलिस ने बताया कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है.

बता दें कि यमुनानगर पुराने नेशनल हाईवे तंग होने के कारण यहां आए दिनों सड़क हादसे देखने मिलते हैं. स्थानीय लोग रोड को चौड़ा करने के लिए प्रशासन और स्थानीय नेताओं से कई बार गुहार लगा चुके हैं. लेकिन नया नेशनल हाईवे बनने के बाद प्रशासन और स्थानीय नेता इस ओर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं. हालांकि नया नेशनल हाईवे बन चुका है लेकिन इस पर ट्रैफिक अभी भी बहुत ज्यादा रहता है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा पंचायती राज में महिलाओं की 50 फीसदी भागीदारी, विधानसभा में बिल पास

ABOUT THE AUTHOR

...view details