हरियाणा

haryana

यमुनानगर: देसी पिस्टल और जिंदा राउंड के साथ शख्स गिरफ्तार

By

Published : Feb 26, 2021, 7:01 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने एक शख्स को अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा राउंड के साथ गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

yamunanagar anti narcotics cell
yamunanagar anti narcotics cell

यमुनानगर: जिले में आए दिन अपराध बढ़ता जा रहा है. वहीं दूसरी तरफ पुलिस लगातार अपराधियों पर लगाम कसने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी की बाड़ी माजरा पुल से होता हुआ एक युवक अवैध हथियार लेकर शहर में दाखिल होगा. गुप्त सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया. टीम ने बाड़ी माजरा पुल पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू की.

क्लिक कर देखें वीडियो.

ये भी पढे़ं-अनोखा विरोध प्रदर्शन: किसान ने पहले अपनी फसल काटी, फिर खेत में सिर के बल किया योग

इंचार्ज ने बताया कि कुछ देर बाद एक पैदल युवक आता दिखाई दिया जो टीम को देखकर भागने लगा, लेकिन टीम ने भनक लगते ही उसे धर दबोचा और जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी पिस्टल और चार जिंदा राउंड बरामद हुए.

पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान खेड़की बहरामना निवासी नरवेर सिंह के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपी पर पहले भी हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन हैं.

ये भी पढे़ं-सोनीपत: सड़क हादसे में 2 पूर्व सैनिकों की मौत, एक की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details