हरियाणा

haryana

भारत बंद को लेकर किसान मोर्चा ने की बैठक, रोड और रेलवे ट्रैक करेंगे जाम

By

Published : Mar 24, 2021, 7:14 PM IST

26 मार्च को भारत बंद को लेकर संयुक्त किसान मोर्चा ने बुधवार को यमुनानगर में बैठक कर रणनीति बनाई. बैठक में चर्चा की गई कि 9 पॉइंट्स पर रोड जाम किया जाएगा और रेलवे ट्रैक भी जाम किया जाएगा.

kisan morcha meeting yamunanagar
kisan morcha meeting yamunanagar

यमुनानगर:संयुक्त किसान मोर्चा ने बुधवार को जगाधरी अनाज मंडी में बैठक की और आगामी 26 मार्च को भारत बंद को लेकर रणनीति बनाई. किसान ने बताया कि जिले में 9 पॉइंट्स पर रोड जाम किया जाएगा और सभी दुकानदार, व्यापारियों, किसान, मजदूर वर्ग से भारत बंद में साथ देने की बात कही है.

गौरतलब है कि संयुक्त किसान मोर्चा ने कृषि कानूनों के खिलाफ आगामी 26 मार्च को देश बंद का आह्वान किया है. इसी कड़ी में संयुक्त किसान मोर्चा से जुड़े जिले के किसानों ने जगाधरी स्थित अनाज मंडी में बैठक की. बैठक में चर्चा की गई कि 9 पॉइंट्स पर रोड जाम किया जाएगा और रेलवे ट्रैक भी जाम किया जाएगा.

भारत बंद को लेकर किसान मोर्चा ने की बैठक, रोड और रेलवे ट्रैक करेंगे जाम

ये भी पढ़ें-ऑनलाइन परीक्षाओं की मांग को लेकर छात्रों ने GJU में किया प्रदर्शन

कल बाजारों में जाकर व्यापारियों से भारत बंद में साथ देने का आह्वान किया जाएगा. किसान नेताओं ने बताया कि उनके आंदोलन को 4 महीने होने वाले हैं और सरकार ने किसान आंदोलन को तोड़ने के लिए कई बार षड्यंत्र रचा, लेकिन किसान टूटने वाले और झुकने वाले नहीं हैं. किसान नेता ने कहा कि किसान तीन काले कानूनों को वापस करवा कर ही दम लेंगे.

सरकार के किसी भी झांसे में आने वाले नहीं हैं. बता दें कि, किसान इससे पहले भी देश बंद, जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन, टोल जाम, टोल बंद से लेकर कई तरह से प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन इस मसले का कोई हल नहीं निकला है. देखना होगा कि आगामी 26 मार्च को होने वाला देश बंद कैसा रहने वाला है और इसका सरकार पर क्या असर पड़ेगा.

ये भी पढ़ें-करनाल में गुरुवार को होगी किसान महापंचायत, टिकैत समेत कई किसान नेता होंगे शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details