हरियाणा

haryana

यमुनानगर में फायरिंग मामला: नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार, अवैध हथियार भी बरामद

By

Published : May 12, 2023, 9:53 PM IST

firing case in yamunanagar
firing case in yamunanagar ()

यमुनानगर में पुलिस ने फायरिंग के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए पांच आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. आरोपियों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए गए हैं.

यमुनानगर:हरियाणा के जिला यमुनानगर में बाइक से टक्कर लगने का विरोध करने पर गन्ना यार्ड में गुलाब नगर निवासी अली अकबर पर फायरिंग के मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से दो देसी कट्टे व दो जिंदा राउंड बरामद किए हैं. चार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जबकि नाबालिग को कोर्ट में पेश कर करनाल बाल सुधार गृह में भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामले में जानकारी देते हुए इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि हमीदा हैड पर पांच युवक अवैध हथियारों के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस बात की सूचना पर टीम का गठन किया गया था. टीम ने मौके से बाइक सहित पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिनकी पहचान उत्तर प्रदेश के ननौता निवासी दिग्विजय उर्फ अर्जुन, कमालपुर टापू निवासी अजीत उर्फ हर्षित, जोगिंदर नगर निवासी आशिक व बैंक कालोनी निवासी अजय के नाम से हुई.

आरोपी दिग्विजय व अजीत से दो देसी कट्टे और दो जिंदा राउंड भी बरामद हुए. अजीत का आरोप दिग्विजय रिश्तेदार है. आरोपियों से पूछताछ की गई तो टीम ने 17 साल के नाबालिग को भी गिरफ्तार किया. जिसे कोर्ट में पेश कर बाल सुधार गृह भेजा गया. चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी अजीत का फव्वारा चौक पर रेस्तरां है. दिग्विजय गन्ना यार्ड में गन्ने की ट्राली लेकर आया था. गन्ना तुलाई में समय था तो वह अजीत के पास चला गया.

वहां से सभी इकट्ठे होकर गन्ना यार्ड में आ गए. वहां पर गुलाब नगर निवासी अली अकबर को बाइक की टक्कर मार दी. जिससे उसने बाइक टक्कर लगने का विरोध किया. वहां कहासुनी हुई और दिग्विजय व अजीत ने अवैध हथियार निकालकर दो राउंड फायर कर दिए. आसपास के लोग एकत्रित हुए और आरोपियों का पीछा किया. इस दौरान आरोपियों की एक बाइक फिसलकर गिर गई. लेकिन वह बाइक छोड़ फायरिंग करते हुए भाग निकले. आरोपियों से अब अवैध हथियार भी बरामद किये गए है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में झगड़े के बाद बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, फिर कमरे में जाकर की आत्महत्या

इंचार्ज राकेश कुमार ने बताया कि अली अकबर रात को अपने घर से गन्ना यार्ड में बनी दुकान पर सिगरेट पीने के लिए गया था. जब वह दुकान के सामने खड़ा था. तभी बाइक पर कुछ युवक आ गए. वह दुकान पर रुके और फिर आगे गन्ना यार्ड की तरफ चले गए. युवक कुछ देर बाद फिर वहां आए और अली अकबर को बाइक ने टक्कर मारी. उसने बाइक की चाबी निकाल ली और विरोध किया. आरोपियों ने गाली गलौज की और गोली मारने की धमकी दी. दोनों पक्षों के बीच बहस होने लगी. उन्होंने पिस्टल निकाले और अली अकबर पर फायर कर दिया. वह शोर मचाते हुए भागकर एक ऑटो के पीछे छिप गया. आरोपियों ने भागते हुए भी दो फायर किए. इस दौरान आरोपी अजीत की बाइक फिसलकर गई. उनका पीछा किया, लेकिन वह बाइक छोड़कर भाग निकले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details