हरियाणा

haryana

यमुनानगर: 8 ग्राम स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 6, 2021, 8:27 PM IST

यमुनानगर एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 8 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Drug smuggler arrested yamunanagar
Drug smuggler arrested yamunanagar

यमुनानगर: जिले में आए दिन नशा और नशे का व्यापार बढ़ता जा रहा है. जिसके चलते जिला पुलिस अधीक्षक ने एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को नशे पर काबू पाने की जिम्मेदारी दी हुई है. इसी कड़ी में कार्रवाई करते हुए टीम ने 8 ग्राम स्मैक के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है.

टीम इंचार्ज ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि जिंदल पार्क के पास एक युवक नशीले पदार्थों के साथ घूम रहा है. सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया. टीम ने मौके पर जाकर युवक को हिरासत में लिया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 8 ग्राम स्मैक बरामद हुई.

यमुनानगर: 8 ग्राम स्मैक के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-पीएम स्वनिधि योजना: यमुनानगर में स्ट्रीट वेंडर्स के लिए किया गया लोन मेले का आयोजन

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ केस दर्ज किया और कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इंचार्ज ने बताया कि उनकी टीम ने कुछ दिन पहले भी 39 ग्राम स्मैक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया था और जमानत पर आकर फिर से उसने नशा तस्करी का काम करना शुरू कर दिया था.

पकड़े गए आरोपी की पहचान नाहरपुर निवासी अशरफ के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी काफी समय से नशा तस्करी का काम कर रहा है और पकड़े जाने के बाद जमानत पर आकर इसने दोबारा से नशा तस्करी का धंधा शुरू कर दिया था. फिलहाल देखना होगा इसके खिलाफ अब क्या कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें-खाकी पर लगा दाग! जगाधरी सिटी थाना के एसआई पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details