हरियाणा

haryana

यमुनानगर: सुबह की सैर पर निकलने वालों सावधान, सरेआम हो रही चेन स्नैचिंग, देखिए CCTV वीडियो

By

Published : May 31, 2021, 6:10 PM IST

Updated : May 31, 2021, 6:32 PM IST

मॉडल टाउन इलाके से दिनदहाड़े चेन स्नैचिंग की वारदात सामने आई है. जिसकी तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की पहचान में जुटी है.

yamunanagar chain snatching cctv
yamunanagar chain snatching cctv

यमुनानगर: जिले में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. हर रोज हत्या, लूट, मारपीट की वारदातें सामने आ रही है. ताजा मामला यमुनानगर के मॉडल टाउन इलाके से सामने आया है जहां दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यक्ति से चेन स्नैचिंग की है.

चेन स्नैचिंग की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. मिली जानकारी के अनुसार मॉडल टाउन स्थित पंजाब नेशनल बैंक के सामने आज सुबह करीब 6:30 बजे एक शख्स पैदल जा रहा था. तभी बाइक पर सवार दो स्नैचर पीछे से आते हैं और उनमें से एक बाइक से उतरकर सैर पर निकले शख्स का पैदल पीछा करने लगता है.

ये भी पढ़ें-ताबड़तोड़ फायरिंग से फिर दहला सोनीपत, जमानत पर छूटे हत्या के आरोपी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

बदमाश मौका पाकर पीड़ित के गले से चेन तोड़ता है और फिर अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो जाता है. हालांकि पीड़ित शख्स उनका पीछा करता है, लेकिन वे तेज गति से बाइक भगाते हुए फरार हो गए.

पीड़ित शख्स को इस दौरान मामूली चोटें भी आई हैं. वहीं पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में दी. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर इन आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. यमुनानगर के पॉश इलाके में दिनदहाड़े इस तरह की वारदात से दहशत का माहौल बना हुआ है.

ये भी पढ़ें-पुलिस हिरासत से फरार, 7 लाख का इनाम, 31 संगीन मामले, पढ़िए हरियाणा के गैंगस्टर काला जठेड़ी की पूरी कुंडली

Last Updated :May 31, 2021, 6:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details