हरियाणा

haryana

रिश्वत मामले में साढ़ौरा के एसएचओ को कोर्ट में किया गया पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत

By

Published : Mar 11, 2023, 6:41 PM IST

यमुनानगर में रिश्वत लेते थाना प्रभारी को विजिलेंस की टीम ने हिरासत में ले लिया था. मामले में साढ़ौरा एसएचओ को कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

bribe case on SHO in yamunanagar
bribe case on SHO in yamunanagar

यमुनानगर: शुक्रवार की देर रात यमुनानगर में स्टेट विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने धर्मपाल थाना प्रभारी साढ़ौरा को 50 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, तो वहीं शनिवार को आरोपी धर्मपाल को स्टेट विजिलेंस ब्यूरो करनाल की टीम ने जिला कोर्ट में पेश किया है. इसके बाद आरोपी धर्मपाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

बता दें कि यमुनानगर में खनन के सामान को वाहनों से सुरक्षित साढ़ौरा क्षेत्र से बाहर निकालना था, इसके एवज में थाना प्रभारी धर्मपाल ने 50,000 की रिश्वत की मांग की थी. जिसके बाद शिकायतकर्ता ने स्टेट विजिलेंस ब्यूरो करनाल में अपनी शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में उन्होंने बताया कि आरोपी ने प्रत्येक गाड़ी के 2500 रुपए घूस की मांग की थी. स्टेट विजिलेंस ब्यूरो करनाल की टीम ने साढ़ौरा थाना प्रभारी धर्मपाल के खिलाफ जाल बिछाया और शिकायतकर्ता को केमिकल लगे हुए 50,000 रुपए थाना प्रभारी को देने के लिए कहा.

यह भी पढ़ें-पलवल राशन डिपो पर फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, राशन वितरण में घोटाले का आरोप

जैसे ही थाना प्रभारी धर्मपाल ने 50,000 पर लिए, वैसे ही इशारा मिलते ही स्टेट विजिलेंस ब्यूरो की टीम ने रंगे हाथों थाना साढ़ौरा प्रभारी धर्मपाल को गिरफ्तार कर लिया. स्टेट विजिलेंस ब्यूरो इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि शनिवार को आरोपी धर्मपाल को जिला कोर्ट में पेश किया गया है, जहां से आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. हिरासत में लेने के बाद आरोपी से पूछा गया कि उन्हें अपनी सफाई में कुछ कहना है तो वह भागता नजर आया. जिसका वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल, पुलिस अब पूरी मुस्तैदी के साथ कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details