हरियाणा

haryana

दुष्यंत और रणजीत चौटाला अगर चौ. देवीलाल के वंशज हैं तो इस्तीफा दें- अभय

By

Published : Sep 24, 2020, 7:48 PM IST

कृषि बिल को लेकर इनेलो नेता अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा है. अभय ने कहा कि यदि वे चौधरी देवीलाल के पड़पौते हैं तो अपने पद से इस्तीफा दें.

Abhay Chautala targeted Dushyant Chautala over agriculture bill
Abhay Chautala targeted Dushyant Chautala over agriculture bill

यमुनानगर: कृषि बिल को लेकर हरियाणा सरकार पर चौतरफा हमले हो रहे हैं. विपक्ष, किसान और आढ़ती सभी सरकार से इस बिल को वापस लेने की मांग कर रहे हैं. कल यानि 25 सितंबर को बीकेयू ने भारत बंद का ऐलान किया हुआ है. इसी को लेकर यमुनानगर पहुंचे इनेलो नेता अभय चौटाला ने 25 सितंबर को किसानों के बंद की कॉल पर इनेलो कार्यकर्ताओं को यहां साथ देने की बात कही है.

इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला और बिजली मंत्री रणजीत चौटाला को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि किसानों के हित की बात करने वाले आज किसान विरोधी सरकार के साथ क्यों है. उन्होंने कहा कि यदि दोनों किसान हितेषी हैं और चौधरी देवीलाल के वंशज हैं तो उन्हें अपने पदों से इस्तीफा दे देना चाहिए.

अभय चौटाला ने दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना, देखें वीडियो

बता दें कि, कृषि बिल पास होते ही अब किसानों के हित में हर पार्टी के नेता आकर बीजेपी सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं. इनेलो ने भी इस बिल के विरोध में अपने तीखे तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. वहीं उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को कहा कि वे हर तरह से किसानों के पक्ष में आकर खड़े हों और इस बिल का विरोध करें.

ये भी पढ़ें- लाठीचार्ज को लेकर बीजेपी और जेजेपी में मतभेद! ये तूल देने वाला विषय नहीं- सीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details