हरियाणा

haryana

यमुनानगर में गैस एजेंसी के कर्मचारी से 22 हजार की लूट

By

Published : Dec 4, 2020, 12:28 PM IST

यमुनानगर में गैस एजेंसी के कर्मचारी से लूट का मामला सामने आया है. वारदात को अंजाम तब दिया गया जब कर्मचारी रोज की तरह गैस वितरित करने गया था.

gas agency employee robbery yamunanagar
यमुनानगर में गैस एजेंसी के कर्मचारी से 22 हजार की लूट

यमुनानगर:सढ़ौरा कस्बे के पास कालाअंब मार्ग पर गैस एजेंसी के कर्मचारी सोहन लाल से बाइक सवार बदमाशों ने बैग छीन लिया, जिसमें 22 हजार 400 रुपये के अलावा गैस सिलेंडरों की बिक्री के हिसाब की डायरी भी थी. पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं लग सका. हालांकि छानबीन के दौरान सड़क से सटी झाड़ियों से 580 रुपये और डायरी मिली है.

शिवालिक गैस एजेंसी के कर्मचारी सोहन लाल ने पुलिस को बताया कि उनकी एजेंसी के कर्मचारी रोजाना पहाड़ीपुर नाके के पास गैस सिलेंडर वितरण का काम करते हैं. इस जगह पर आसपास देहात के लोग सिलेंडर लेने आते हैं. दोपहर करीब दो बजे सोहन लाल सिलेंडर वितरित कर रहा था तभी बिना नंबर की बाइक पर तीन नकाबपोश युवक कालाअंब की तरफ से आए. उन्होंने अपनी बाइक सड़क पर ही खड़ी कर दी और एक युवक बाइक के पास ही खड़ा रहा.

यमुनानगर में गैस एजेंसी के कर्मचारी से 22 हजार की लूट

इसके बाद दो नकाबपोश बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और बैग छीन लिया. सोहन लाल ने बदमाशों से बैग वापस छीनने की कोशिश की, लेकिन वो उसे धक्का देकर भाग निकले. इस वारदात के बारे में उसने गैस एजेंसी संचालक को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को वारदात की जानकारी दी गई.

वहीं सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी ने बताया कि सोहन लाल की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details