हरियाणा

haryana

सोनीपत ड्रेन नंबर आठ में मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान, गांव के युवकों पर हत्या का आरोप

By

Published : Jan 21, 2023, 3:54 PM IST

youth dead body found in sonipat
youth dead body found in sonipat ()

ड्रेन नंबर आठ सोनीपत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों ने कांवली नाहरा गांव सोनीपत के ही युवकों पर उमेश नाम के युवक की हत्या का आरोप लगाया है.

सोनीपत ड्रेन नंबर आठ में मिला युवक का शव, शरीर पर चोट के निशान, गांव के युवकों पर हत्या का आरोप

सोनीपत: शनिवार को सोनीपत में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव की पहचान उमेश नाम के युवक के रूप में हुई है जो थाना खुर्द सोनीपत इलाके का रहने वाला था. सोनीपत में युवक का शव ड्रेन नंबर आठ में नग्न अवस्था में मिला. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पाकर खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया.

खबर है कि शव पर दर्जन भर से ज्यादा चोट के निशान मिले हैं. सोनीपत पुलिस ने मामले में परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. शनिवार को कांवली नाहरा गांव सोनीपत पर स्थित ड्रेन नंबर 8 में एक युवक का शव मिला, शव पर दर्जन भर से ज्यादा चोट के निशान मौजूद थे. जिसे देखकर लग रहा था कि शख्स की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या की गई है, शव की पहचान थाना खुर्द के रहने वाले उमेश के रूप में हुई है.

शव मिलने सूचना पाकर खरखौदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई, मृतक उमेश के परिजनों ने गांव के रहने वाले कुलदीप नाम के एक शख्स पर उमेश की हत्या का आरोप लगाया है. मृतक उमेश के भाई मंजीत ने कहा कि उसके भाई उमेश की बेरहमी से पीट पीटकर हत्या की गई है, कुलदीप जो कि उनके गांव का रहने वाला है वो उमेश को घर से बुलाकर ले गया था और उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- रोहतक में सरपंच पति की हत्या मामला: पुलिस ने सड़क हादसे में मौत का किया खुलासा

उमेश के परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर अरुण बंसल ने बताया कि हमे सूचना मिली थी ड्रेन नंबर आठ पर एक शख्स का शव मिला है. सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शव की पहचान थाना खुर्द के रहने वाले उमेश नाम के एक शख्स के रूप में हुई है, उमेश का शव ड्रेन नंबर आठ पर नग्न अवस्था में मिला था और परिजनों की शिकायत पर हमने कुलदीप और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details