हरियाणा

haryana

महिला ने पति और पति के दोस्त पर लगाया अनैतिक हरकत का आरोप

By

Published : Jul 31, 2020, 10:52 PM IST

सोनीपत में एक महिला ने पति और उसके दोस्त पर अनैतिक हरकत करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि उसके पति के साथ तलाक का केस चल रहा है.

Woman accused of immoral act on husband and partner
महिला ने पति और और साथी पर लगाया अनैतिक हरकत आरोप

सोनीपत:शहर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने पति और उसके उसके दोस्त पर अपहरण कर अनैतिक हरकत करने का गंभीर आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की शिकायत लेने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज करवाए. महिला का उसके पति के साथ तलाक का केस चल रहा है.

पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसके पति के साथ उसका तलाक का केस चल रहा है. उसके पति ने पिछले दिनों ने उसके मायके वालों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था, जिसके चलते दोनों पक्षों को चौकी में बुलाया गया था. जहां दोनों पक्षों का समझौता हो गया था.

उसके बाद वो चौकी से बाहर निकली. गोहाना रोड पर जाते ही उसके पति और उसके दोस्त ने उसका अपहरण कर लिया. गाड़ी में उसके साथ अनैतिक हरकत की. उसके बाद आरोपी उसे रेलवे रोड पर छोड़कर फरार हो गए. जाते समय उसके पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी. मामले को लेकर उसने परिजनों को अवगत कराया. उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई.

ये भी पढ़ें:-हिसार में नशा तस्करी के आरोप में महिला समेत दो गिरफ्तार

मामले की जांच कर रही अधिकारी एसआई ऊषा ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. महिला के पति और एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details