हरियाणा

haryana

क्राइम जब तक कम नहीं होता तब तक जारी रहेगा चालान काटना- गोहाना एएसपी

By

Published : Mar 10, 2021, 2:09 PM IST

Updated : Mar 16, 2021, 4:26 PM IST

गोहाना में क्राइम ग्राफ को को देखते हुए पुलिस नाके लगाकर ड्यूटी देती नजर आ रही है. गोहाना में बीते कुछ दिनों में 9 हत्या और 4 लूट के मामला सामने आया हैं.

gohana bike challan
gohana bike challan

गोहाना: हलके में पिछले दिनों में क्राइम रेट काफी बढ़ जाने के कारण अब पुलिस भी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी करते हुए नजर आ रही है. गोहाना के सभी चौक पर पुलिस नाके लगाकर ड्यूटी देती नजर आ रही है, वही दूसरी तरफ बगैर नंबर बाइक और गाड़ियों की जांच की जा रही है जांच करने के लिए खुद गोहाना एएसपी निकिता खट्टर ने मोर्चा संभाले हुए हैं देर शाम सभी सड़कों पर पुलिस टीम के साथ चालान काटते हुए नजर आ रही है.

ये भी पढ़ें:कैथल में प्रेशर हॉर्न का इस्तेमाल करने वालों की खैर नहीं! पुलिस ने शुरू किया अभियान

एएसपी निकिता खट्टर ने बताया कि गोहाना में बढ़ते हुए क्राइम की घटना को देखते हुए पुलिस टीम को बढ़ाने का निर्णय लिया है. मैं खुद पेट्रोलिंग कर रही हूं हमारा चालान कैम्पियन चल रहा है. ज्यादा से ज्यादा चालान करने की कोशिश कर रहे हैं. बाइक पर तिर्पल राइडिंग करते हैं या बुलेट पर पटाखा बजाने का काम करते हैं बगैर नंबर की बाइकों का इस्तेमाल करते हैं और काले शीशे की गाड़ियों का इस्तेमाल किया जाता है इनकी जांच की जा रही है और चालान करने का काम किया जा रहा है.

क्राइम जब तक काम नहीं होता तब तक जारी रहेगा चालान काटना- गोहाना एएसपी

ये भी पढ़ें:गोहाना डबल मर्डर मामला: एसपी जश्नदीप रंधावा ने आरोपियों को आज शाम तक गिरफ्तार करने का किया दावा

बता दें कि गोहाना में बीते कुछ दिनों में 9 हत्या और 4 लूट के मामले 35 दिन के अंदर आए थे जिसके बाद पुलिस हर चौक पर खड़े होकर बगैर नंबरों की बाइक पर विशेष तौर पर ध्यान रखे हुए हैं और जुर्माना के साथ साथ सबक सिखा रही हैं.

Last Updated : Mar 16, 2021, 4:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details