हरियाणा

haryana

गन्नौर के वार्ड 13 में दूषित पानी की सप्लाई, विभाग नहीं दे रहा ध्यान

By

Published : Oct 26, 2020, 1:41 PM IST

मनीराम मोहल्ले में लंबे वक्त से दूषित पानी की सप्लाई हो रही है. कार्रवाई नहीं होने से नाराज मोहल्लावासियों ने विभाग के प्रति रोष जताया और एसडीएम से लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

supply of contaminated water in ward 13 of ganaur
गन्नौर के वार्ड 13 में दूषित पानी की सप्लाई, विभाग नहीं दे रहा ध्यान

सोनीपत:गन्नौर के वार्ड नंबर 13 की मनीराम मोहल्लावासी इन दिनों दूषित पानी से परेशान हैं. लोगों का आरोप है कि उनके घर में दूषित पानी आ रहा है, जिसकी शिकायत वो जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से कई बार कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी समस्या की ओर से ध्यान नहीं दे रहे हैं.

कार्रवाई नहीं होने से नाराज मोहल्लावासियों ने विभाग के प्रति रोष जताया और एसडीएम से लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. वार्ड के लोगों ने बताया कि उनकी गली में जनस्वास्थ्य विभाग की ओर से नई पेयजल आपूर्ति लाइन दबाई गई है, लेकिन आज तक नई पेयजल आपूर्ति लाइन से पानी की सप्लाई नहीं करवाई गई है.

उन्होंने आगे कहा कि घरों में सप्लाई होने वाला पेयजल इतना दूषित होता है कि वो पीने योग्य नहीं होता. रविवार को भी घरों में दूषित पानी की सप्लाई की गई. वहीं इस बारे में नगरपालिका के कार्यवाहक चेयरमैन सुनील ने बताया कि लोगों ने पेयजल समस्या को लेकर उन्हें अवगत करवाया था. उसके बाद जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से बात भी की, लेकिन उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.

ये भी पढ़िए:ट्रैक्टर की चपेट में आए दो लोग, दिल दहला देने वाला हादसा CCTV में कैद

कार्यवाहक चेयरमैन सुनील लंबू ने बताया कि रविवार को वार्ड में सप्लाई हुए दूषित पानी के सैंपल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की एसएमओ डॉ. टीना आनंद को सौंपा है. उन्होंने एसएमओ से पानी के सैंपल की जांच करवाने की मांग की है. वहीं सीएमओ ने पानी को जांच के लिए भेजने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details