हरियाणा

haryana

'भारत बंद': जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, चंडीगढ़ और यूपी जाने के लिए इस रूट का करें इस्तेमाल

By

Published : Mar 26, 2021, 7:13 AM IST

Updated : Mar 26, 2021, 7:52 AM IST

संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 26 मार्च को भारत बंद के आह्वान को मद्देनजर रखते हुए सोनीपत पुलिस ने वाहन चालकों को ट्रैफिक को लेकर विशेष दिशानिर्देश जारी किया है.

Sonipat Police guidelines Bharat Bandh
संयुक्त किसान मोर्चा भारत बंद 26 मार्च सोनीपत

सोनीपत: संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा 26 मार्च को भारत बंद के आह्वान के मद्देनजर सोनीपत पुलिस ने ट्रैफिक को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिए हैं. वहीं वाहन चालकों को असुविधा से बचने के लिये ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है.

ये भी पढ़ें:हरियाणा पुलिस ने 'भारत बंद' को लेकर जारी की ट्रैवल एडवाइजरी

26 मार्च को संयुक्त किसान मोर्चा द्वारा भारत बंद के आह्वान को मद्देनजर रखते हुए वाहन चालक राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और चंडीगढ़ से आने वाले भारी वाहन यू.पी., गाजियाबाद और नोएडा जाने के लिए सोनीपत की जगह करनाल से शामली होकर व पानीपत से सनौली होकर यू.पी., गाजियाबाद और नोएडा जा सकते हैं.

इसी प्रकार राष्ट्रीय राजमार्ग-71ए के जरिए गोहाना, रोहतक, झज्जर, रेवाड़ी से होते हुए प्रवेश कर सकते हैं. जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, पंजाब और चंडीगढ़ से आने वाले हल्के वाहन दिल्ली और गुरुग्राम जाने के लिए गन्नौर-खुबडू डबल नहर रोड व राष्ट्रीय राजमार्ग-44 का प्रयोग करते हुए बहालगढ़ से बागपत, खेकड़ा, लोनी बाॅर्डर से होते हुए दिल्ली जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक किसानों का भारत बंद, खाप पंचायतें रोकेंगी ट्रेन, अनाज मंडियों की भी हड़ताल

सोनीपत से दिल्ली जाने वाले हल्के वाहन चालक लामपुर बॉर्डर, सफियाबाद, खेवडा, मनौली, दहेसरा से होते हुए जा सकते हैं. इसके अतिरिक्त अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकले और भीड़-भाड़ से बचें.

Last Updated :Mar 26, 2021, 7:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details