हरियाणा

haryana

सोनीपत कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर हंगामा, कार सवार युवकों और टोल प्लाजा कर्मचारियों के बीच मारपीट, जानिए पूरा मामला

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Nov 19, 2023, 2:23 PM IST

Sonipat Crime News सोनीपत में जठेड़ी टोल पर टोल प्लाजा कर्मचारियों और 2 कारों में सवार युवकों में मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Sonipat Crime News
सोनीपत कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस पर वे हंगामा

सोनीपत: हरियाणा सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर स्थित जठेड़ी टोल एक बार फिर सुर्खियों में है. टोल कर्मचारियों और 2 कार में सवार युवकों के बीच में मारपीट की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. सीसीटीवी फुटेज में दोनों पक्ष एक दूसरे पर ईंट पत्थर से हमला करते हुए नजर आ रहे हैं. इस झगड़े में दोनों पक्षों के कई लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं. घटना की सूचना मिलते ही सोनीपत कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई, घायलों का इलाज सोनीपत सिविल अस्पताल के साथ साथ निजी अस्पताल में भी चल रहा है.

सोनीपत में टोल प्लाजा पर मारपीट: सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर कार सवार युवकों और टोल कर्मचारियों के बीच ईंट पत्थर चले. विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के अनुसार झज्जर जिले के सिवान के रहने वाले युवक अपनी बहन की शादी का लग्न देने उत्तर प्रदेश जा रहे थे, जब युवक टोल पर पहुंचे तो इनके साथ टोल कर्मचारियों के साथ विवाद हो गया.

झज्जर के सिवानी से कार सवार युवक उत्तर प्रदेश की तरफ जा रहे थे. कार में सवार एक युवक ने अपना मिलिट्री कार्ड दिखाया तो टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उसे मानने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. दोनों पक्षों के कई लोगों को चोटें आईं हैं, जिसमें कार में सवार युवक और टोल कर्मचारी भी शामिल हैं. अभी मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही है. - ऋषिकांत, कुंडली थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:भिवानी में ज़मीन के लिए ख़ूनी जंग, सरेआम जमकर की गई मारपीट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें:पंचकूला में नाइट क्लब में जमकर मारपीट, युवकों ने वेटर को गाड़ी से घसीटा, तलवार लहराते नजर आईं लड़कियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details