हरियाणा

haryana

Sonipat Crime News: सोनीपत में चाकू गोदकर एक व्यक्ति की हत्या, सब्जी की रेहड़ी लगाता था मृतक, पुलिस जांच में जुटी

By

Published : Jun 23, 2023, 9:08 PM IST

Updated : Jun 23, 2023, 9:33 PM IST

सोनीपत जिले से हत्या (Man Killed in Sonipat) की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लग पाया है. बहालगढ़ पुलिस ने मृतक के बारे में जानकारी देते हुए हत्या की वजह तलाशने में जुट गई है.

Murder in Sonipat
Murder in Sonipat

सोनीपत: दिल्ली से लगते सोनीपत जिले में अपराध की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर एक व्यक्ति की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. यहां जाट जोशी गांव में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की पहचान जितेंद्र निवासी, बहालगढ़ के रूप में हुई है. जितेंद्र बहालगढ़ चौक पर फल-सब्जी की रेहड़ी लगाकर अपने परिवार का गुजारा करता था.

ये भी पढ़ें-पुरानी रंजिश में ताऊ के बेटों ने चचेरे भाई को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने आरोपियों को दौड़ाकर पकड़ा

बताया जा रहा है कि मृतक के शव पर चाकुओं के एक दर्जन से ज्यादा निशान मिले हैं. खबर मिलने के बाद सोनीपत की बहालगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जानकारी के मुताबिक सोनीपत के बहालगढ़ चौक पर रेहड़ी लगाने वाला जितेंद्र अपनी बाइक पर सवार होकर सोनीपत की तरफ आया था. बाद में उसका शव सोनीपत के गांव जाट जोशी के खेतों में मिला. जितेंद्र के शरीर पर एक दर्जन से लगभग ज्यादा चाकू के वार थे.

हत्या की खबर मिलने पर सोनीपत पुलिस एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंची. मौके से तमाम सुराग और सबूत जुटाये गये हैं. पुलिस की मानें तो अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि जितेंद्र की हत्या किन कारणों से हुई है और किसने इस वारदात को अंजाम दिया है. बहालगढ़ थाना पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें-सोनीपत में चौकीदार की हत्या करने वाले 7 आरोपी गिरफ्तार, शराब के नशे में दिया था वारादत को अंजाम

इस हत्या की जानकारी देते हुए बहालगढ़ थाना प्रभारी ऋषि कांत ने बताया कि जाट जोशी के खेतों में एक शव पड़ा होने की खबर मिली थी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. शव की पहचान जितेंद्र निवासी बहालगढ़ के रूप में हुई. उसकी हत्या चाकू से गोदकर हुई है. जितेंद्र बहालगढ़ चौक पर फल सब्जियों की रेहड़ी लगाने का काम करता था. फिलहाल मामले की जांच जारी है. पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी.

ये भी पढ़ें-Murder in Sonipat: खरखौदा में शख्स ने की पत्नी और 8 साल के बेटे की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Last Updated : Jun 23, 2023, 9:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details