हरियाणा

haryana

Rape Case in Sonipat: सोनीपत में दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 3, 2023, 8:54 PM IST

सोनीपत के कुंडली थाना इलाके में दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म (Minor girls raped in Sonipat ) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस को दोनों लड़कियां संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए मिली थीं.

minor girls rape in sonipat Kundli police station Sonipat
सोनीपत में दो नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म

पुलिस नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले की जांच में जुटी है.

सोनीपत:सोनीपत में 2 मासूम लड़कियों के साथ रेप करने की घटना सामने आई है. वारदात सोनीपत के कुंडली थाना इलाके की है. इसका खुलासा उस दौरान हुआ जब पुलिस ने 8 व 10 वर्ष की दो लड़कियों को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते देखा और इनकी मेडिकल जांच करवाई. दोनों बच्चियों के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होने पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. अभी तक इन मासूम बच्चियों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. इसके लिए पुलिस की चार टीमों का गठन किया गया है.

कुंडली थाना क्षेत्र सोनीपत में 8 व 10 वर्ष की दो लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने इन लड़कियों को गुरुवार शाम को इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते देखा था. इस पर पुलिस इन्हें थाने लेकर आई और इनके बारे में पूछताछ की गई, लेकिन लड़कियां अभी तक अपनी पहचान और एड्रेस नहीं बता सकी हैं.

पढ़ें:करनाल में खनन माफिया का दुस्साहस: DSP को डंपर से कुचलने की कोशिश, यमुना क्षेत्र में अवैध खनन रोकने के दौरान वारदात

इन्हें बालिका गृह भेजने से पहले पुलिस ने इनकी ​मेडिकल जांच कराई, जिसमें दोनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने का खुलासा हुआ है. इस पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. कुंडली थाना पुलिस सोनीपत आरोपी की तलाश के साथ ही दोनों लड़कियों की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. लड़कियों के परिवार की पहचान के लिए सोनीपत में 4 पुलिस टीमों का गठन किया गया है.

पढ़ें:रेवाड़ी में डीपीओ की कार का लॉक तोड़कर बदमाशों ने चुराए 2 लाख, पुलिस बूथ के पास की वारदात

इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी विपिन कादियान ने बताया कि कल पुलिस ने संदिग्ध परिस्थितियों में इन बच्चियों को बरामद किया था, बाल गृह में भेजने से पहले कराई गई मेडिकल जांच में इनके साथ रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details