हरियाणा

haryana

Sonipat Crime News: पत्नी की हत्या का आरोपी पति गिरफ्तार, चरित्र पर शक के चलते मर्डर

By

Published : Dec 7, 2021, 1:26 PM IST

Updated : Dec 7, 2021, 7:52 PM IST

sonipat-crime-news
Sonipat Crime News: पत्नी की हत्या कर हो गया था फरार

Sonipat Crime News: सोनीपत पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे में अपनी पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी हत्या की थी.

सोनीपत:जिला सोनीपत पुलिस ने पत्नी की शक के चलते हत्या करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार (Sonipat Police Arrested Wife Murder Accuse) कर लिया है. बता दें कि सोनीपत जिले की ऋषि कॉलोनी से सोनीपत पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला की बेरहमी से गला दबाकर हत्या (Man Murder His Wife In Sonipat) कर दी गई है. मामले की सूचना मिलते ही जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि 21 वर्षीय सुनीता नाम की महिला का शव उसके कमरे में पड़ा हुआ था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी और उसकी पत्नी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं और 2 दिन पहले ही यहां किराये पर रहने के लिए आए थे. मृतका सुनीता और उसके पति नारायण सिंह में कलह चल रही थी. जिसके बाद नारायण सिंह ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. वारदात के बाद नारायण सिंह मौके से फरार हो गया था. मृतका के परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये पढे़ं-Sonipat Crime News: सोनीपत में पत्नी की गला दबाकर हत्या कर पति हुआ फरार

मृतक महिला की मां दशोदा ने आरोप लगाया कि उन्होंने करीब 3 साल पहले अपनी बेटी की शादी नारायण दास के साथ की थी और मृतक महिला ने कल अपनी मां को फोन करके बताया था कि उसका पति उसे मार डालेगा. जिसके बाद मृतका की मां ने अपनी बेटी को अपने पास बुलाया, लेकिन उससे पहले ही उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई.

ये भी पढ़ें-भिवानी में यूरिया खाद की ब्लैक मार्केटिंग करने वालों पर सीएम फ्लाइंग की रेड, एक गिरफ्तार

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

Last Updated :Dec 7, 2021, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details