हरियाणा

haryana

सोनीपत और पंचकूला से बीजेपी ने किस वार्ड से किसे दिया है टिकट? यहां देखें पूरी लिस्ट

By

Published : Dec 12, 2020, 10:16 PM IST

भारतीय जनता पार्टी ने सोनीपत नगर निगम और पंचकूला नगर निगम के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बीजेपी ने सोनीपत नगर निगम में 15 और पंचकूला नगर निगम में 16 वार्डों पर उम्मीदवारों को उतारा है.

Haryana Municipal Election BJP Candidate
Haryana Municipal Election BJP Candidate

चंडीगढ़: हरियाणा में निकाय चुनाव 2020 का बिगुल बज चुका है. इसी के साथ भारतीय जनता पार्टी ने सोनीपत नगर निगम और पंचकूला नगर निगम के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. बीजेपी ने सोनीपत नगर निगम के 20 वार्डों में से 15 पर अपने उम्मीदवारों को उतारा है. 5 सीटें जेजेपी को दी गई हैं.

सोनीपत नगर निगम पार्षद उम्मीदवार सूची.

इसी प्रकार पंचकूला नगर निगम के 20 वार्डों में से बीजेपी ने 16 पर अपने उम्मीदवारों को उतारा है. यहां बाकी 4 सीटों पर जेजेपी चुनाव लड़ेगी. ये भी बता दें कि सोनीपत नगर निगम में मेयर पद के लिए बीजेपी ललित बत्रा को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं पंचकूला में कुलभूषण गोयल मेयर पद के लिए बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

बीजेपी के नगर निगम मेयर उम्मीदवार

  • अंबाला नगर निगम- उम्मीदवार तय नहीं
  • सोनीपत नगर निगम- ललित बत्रा
  • पंचकूला नगर निगम- कुलभूषण गोयल

नगर पालिक और नगर परिषद उम्मीदवार

  • नगर पालिका सांपला- सोनू वाल्मीकि
  • रेवाड़ी नगर परिषद- उम्मीदवार तय नहीं
    पंचकूला नगर निगम पार्षद उम्मीदवार सूची.

बता दें कि हरियाणा में 27 दिसंबर को निकाय चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, जबकि 30 दिसंबर को चुनाव के नतीजे आएंगे. इन चुनावों के लिए आज से नामांकन-पत्र जमा करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. 16 दिसंबर तक नामांकन दाखिल किए जा सकते हैं और 17 को स्क्रूटनी और 18 दिसंबर तक उम्मीदवार नाम वापस ले सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details